नहीं मिला कोई ढंग का लड़का, तो लड़की ने अकेले ही पैदा कर डाला बच्चा

नहीं मिला कोई ढंग का लड़का, तो लड़की ने अकेले ही पैदा कर डाला बच्चा

प्रेषित समय :10:51:45 AM / Sun, Oct 24th, 2021

प्राकृतिक तौर पर बच्चे को जन्म देना माता-पिता के लिए एक सामान्य बात हो सकती है, लेकिन डेनियल बटल के लिए ये सामान्य नहीं था. इंग्लैंड के हर्टफोर्डशायर में रहने वाली डेनियल ने 30 साल की उम्र तक एक परफेक्ट पार्टनर की तलाश की, ताकि वे एक खूबसूरत बच्चे को इस दुनिया में ला सकें. जब ऐसा नहीं हुआ, तो उन्होंने अकेले ही बच्चे को जन्म देने का फैसला किया.

31 साल की डेनियल बटल हमेशा से ही चाहती थीं कि वे एक बच्चे को जन्म देकर उसकी परवरिश करें. जब उन्हें कोई भी परफेक्ट पार्टनर नहीं मिला, जिसके साथ वे रह सकें तो उन्होंने एक बड़ा फैसला कर लिया. उन्होंने एक ऐसे शख्स के स्पर्म से सिंगल मदर बनने का फैसला किया, जिसे वे जानती तक नहीं थीं. 4 लाख रुपये से ज्यादा रकम खर्च करके डेनियल ने एक बच्चे को जन्म दिया और अब वो 2 महीने का हो चुका है.

हर्टफोर्डशायर में अपना डांस स्कूल चलाने वाली डेनियल बताती हैं कि वे बचपन से ही गुड्डे-गुड़ियों से खेलती थीं और प्रेगनेंसी की एक्टिंग करती रहती थीं. जब उन्हें ज़िंदगी के 30 साल गुजर जाने के बाद भी कोई परफेक्ट पार्टनर नहीं मिला, तो वे मज़ाक में कहा करती थीं कि उन्हें स्पर्म डोनर की मदद से परिवार बढ़ाना पड़ेगा. डेनियल को नहीं पता था, कि वाकई एक दिन ऐसा ही होगा. उनके मन में ख्याल आया कि ये विचार बुरा नहीं है और उन्होंने स्पर्म डोनर के ज़रिये मां बनने का फैसला लिया. इस प्रक्रिया में उनका परिवार उनके साथ था. उनकी 2 बहनें बर्थिंग पार्टनर के तौर पर उनके साथ डिलीवरी रूम में भी मौजूद रहीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इस मर्द के पेट में पल रहा था 10 किलो का बच्चा, 4 घंटे की सर्जरी में निकला मांस का लोथड़ा

बेंगलुरु: घर में मिली 5 लोगों की लाश, भूख से मरा 9 माह का बच्चा

महिलाओं को मंत्री नहीं बनाएगा तालिबान, कहा- उन्हें बच्चा ही पैदा करना चाहिए

यहां महिला को शादी से पहले बच्चा करना है जरूरी, वरना रह जाएगी कुंवारी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से चुराया गया बच्चा मध्य प्रदेश के उमरिया में महिला से आरपीएफ ने किया बरामद

अफगानिस्तान में बच्चा बाजी परम्परा, छोटे लड़कों से करवाया जाता है ये काम

Leave a Reply