पत्नी से इतना अधिक हुआ प्रताड़ित की पुलिस के पास पहुंचा शख्स, बोला- मुझे जेल में डाल दो

पत्नी से इतना अधिक हुआ प्रताड़ित की पुलिस के पास पहुंचा शख्स, बोला- मुझे जेल में डाल दो

प्रेषित समय :16:33:39 PM / Wed, Oct 27th, 2021

गुडोनिया (इटली)शादी और रिलेशनशिप के कई ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जिसे देखकर पुलिस का भी सिर चकरा जाता है और जब बात अलग होने की आ जाती है तो मामला और भी दुखद हो जाता है.  ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक शख्स पुलिस के पास पहुंचा और उसने कहा कि वह अब पत्नी के साथ नहीं रह सकता है भले ही उसे जेल में डाल दिया जाए.  पुलिस ने जब पूरी बात सुनी तो वह भी हैरान रह गई. 

दरअसल, यह घटना इटली की है.  यूरो न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां के गुडोनिया इलाके में एक शख्स पुलिस के पास पहुंच गया और उसने अपनी पूरी कहानी पुलिस को सुनाई.

उसने पुलिस से कहा कि उसे जेल में शिफ्ट किया जाए क्योंकि वह अपनी पत्नी के साथ नहीं रह सकता है.  उसका कहना है कि पत्नी के साथ घर में रहने से बेहतर है कि वह जेल में रहे. 

रिपोर्ट के मुताबिक शख्स मूल रूप से अल्बानिया का रहने वाला है.  उसने पुलिस से कहा पत्नी के साथ घर में रहना काफी तकलीफदेह है क्योंकि मेरी घरेलू जिंदगी नर्क हो गई है, मैं और नहीं झेल सकता, मैं जेल जाना चाहता हूं.  हालांकि पुलिस ने पत्नी के बारे में उससे ज्यादा नहीं पूछा कि क्या वह शख्स से झगड़ा करती है या किसी अन्य कारणों से दोनों अलग होना चाहते हैं.  क्योंकि शख्स खुद कई मामलों में आरोपी है. 

पुलिस ने बताया कि शख्स को हाल ही में ड्रग से जुड़े अपराध को लेकर कई महीने से हाउस अरेस्ट में रखा गया था.  उसे अभी कुछ साल और हाउस अरेस्ट में ही रहना था.  जमानत पर बाहर था लेकिन जब वह पुलिस के पास पहुंचा तो उसे एक अन्य मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.  इसके बाद अधिकारियों ने उसे जेल में डाले जाने का आदेश दे दिया. 

फिलहाल शख्स के अनुरोध को पुलिस ने मानते हुए उसे अरेस्ट कर लिया है.  शख्स की यह कहानी वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स उसके मजे भी लेने लगे.  कुछ का कहना है कि यह शख्स पहले से ही अपराधी है और उसको पता है कि वह जेल में ही रहने वाला है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इटली में लैंडिंग से पहले दो मंजिला इमारत से टकराया विमान, एक बच्चे सहित आठ की मौत

इटली ने जीता यूरो कप का खिताब, पेनल्टी शूटआउट में इंग्लैंड को 3-2 से हराया

मास्क फ्री हुआ इटली, कोरोना के बाद अपने नागरिकों को छूट देने वाला यूरोप का पहला देश

दो भारतीय मछुआरों के परिवारों के लिए इटली ने भेजा 10 करोड़ का मुआवजा

इटली ने लगाया भारत से आने वाले यात्रियों पर प्रतिबंध, अपने नागरिकों को दी लौटने की अनुमति

इटली के प्रधानमंत्री ग्यूसेप कोंते ने दिया इस्तीफा, बड़ा सियासी उलटफेर

Leave a Reply