अमित शाह को सीएम योगी से ज्यादा पीएम मोदी की कुर्सी की चिंता है?

अमित शाह को सीएम योगी से ज्यादा पीएम मोदी की कुर्सी की चिंता है?

प्रेषित समय :22:04:10 PM / Fri, Oct 29th, 2021

प्रदीप द्विवेदी. वर्ष 2022 में चुनाव उत्तर प्रदेश विधानसभा के होने हैं और केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को चिंता 2024 की हो रही है?

खबर है कि अमित शाह ने अगले वर्ष की शुरुआत में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर अब तक की सारी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि- 2024 में मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है, तो 2022 में एक बार फिर योगी को मुख्यमंत्री बनाना होगा!

उन्होंने बेहद सियासी चतुराई से यह भी साफ कर दिया कि अगले प्रधानमंत्री योगी नहीं, मोदी ही होंगे?

याद रहे, बीजेपी के ज्यादातर समर्थक अगले प्रधानमंत्री के रूप में योगी को देख रहे हैं और कुछ समय पहले हुए सर्वे में भी यह तथ्य उभर कर आया था कि प्रधानमंत्री पद के लिए मोदी के बाद योगी ही सबसे सशक्त उम्मीदवार होंगे!

योगी समर्थक इसलिए भी उत्साहित हैं कि 2024 तक मोदी, बीजेपी की नीति के अनुरूप सत्ता से संन्यास की 75 साल की उम्र के करीब पहुंच जाएंगे?

शुक्रवार को लखनऊ के डिफेंस एक्सपो मैदान सेक्टर-17 वृन्दावन योजना स्थित कार्यक्रम स्थल में अमित शाह ने.... मेरा परिवार-भाजपा परिवार, नारे के साथ भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत करने के बाद अवध क्षेत्र के शक्ति केंद्र संयोजक/प्रभारियों को संबोधित करते हुए कहा कि- यह चुनाव भारत माता को विश्व गुरु बनाने का चुनाव है, दीपावली के बाद चुनाव तेजी पकड़ेगा और समर्पण दिखाते हुए चुनावी अभियान में तेजी के साथ जुटें!

इस बार बड़ी जीत के दावे से बचते हुए शाह ने भीड़ से चुनाव में तीन सौ से अधिक सीटें जिताने का वचन लेते हुए कहा कि मोदी जी को एक और मौका दे दीजिए, योगी जी को एक बार फिर मुख्यमंत्री बना दीजिए, उप्र देश में नंबर एक हो जाएगा?

सियासी सयानों का मानना है कि योगी इस बार यदि चुनाव जीते तो अपने दम पर जीतेंगे, केंद्र की मोदी सरकार ने तो जनता का भरोसा तोड़ दिया है और उसके कारण जो नाराजगी है, उससे निपटना योगी के लिए आसान नहीं है, क्योंकि 7 प्रतिशत वोट का हेरफेर सीटों का सारा गणित बदल के रख देगा!

https://twitter.com/PalpalIndia/status/1453896867570327552

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आतंकवाद को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति, देश की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं करेंगे- अमित शाह

यूपी चुनाव में बीजेपी ने अपने सबसे बड़े चाणक्य अमित शाह को उतारा

आपसे दिल खोलकर बात करना चाहता हूं, 2024 से पहले कश्मीर को जो चाहिए वह मिलेगा: अमित शाह

अमित शाह ने किया जम्मू-कश्मीर के लिए 15 हजार करोड़ की योजना का ऐलान, कहा- विकास का युग शुरू

श्रीनगर में अमित शाह, शहीद के परिवार से मिलने पहुंचे, फिर सुरक्षा पर बड़ी बैठक

आज श्रीनगर पहुंचेंगे गृहमंत्री अमित शाह, आर्टिकल 370 हटने के बाद पहला कश्मीर दौरा

Leave a Reply