दिल्ली के बॉर्डर्स से हटाए गए बैरिकेड्स, टिकरी बॉर्डर पर 40 फुट रास्ता खोलने से नाराज किसान रोड पर बैठे

दिल्ली के बॉर्डर्स से हटाए गए बैरिकेड्स, टिकरी बॉर्डर पर 40 फुट रास्ता खोलने से नाराज किसान रोड पर बैठे

प्रेषित समय :11:05:48 AM / Sat, Oct 30th, 2021

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के गाजीपुर और टिकरी बॉर्डर से बैरिकेड्स हटा दिए हैं. पुलिस के इस कदम के बाद दिल्ली-एनसीआर के लोगों को राहत मिली हैं. हालांकि अभी आवाजाही का इंतजार है. टिकरी बॉर्डर पर 40 फुट का रास्ता खोल दिया गया है, लेकिन रास्ता खोलने से नाराज किसान रोड पर ही बैठ गए हैं. भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि किसान बॉर्डर खाली नहीं करेंगे.

टिकरी बॉर्डर पर प्रशासन ने बैरिकेड हटाने की कोशिश की तो किसानों ने मोर्चा खोल दिया. किसानों का कहना था कि पुलिस ने 10 फीट का इमरजेंसी रास्ता खोलने की बात करके 40 फीट का रास्ता खोल दिया. एक तरफ किसानों का कहना है कि उन्होंने कभी रास्ते रोके ही नहीं थे, लेकिन जब पुलिस अपने बैरिकेड्स हटा रही है तो वह नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

बागपत में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत ने साफ किया कि बॉर्डर खाली करने की उनकी कोई मंशा नहीं है. पिछले 11 महीनों से राजधानी दिल्ली से सटे तमाम बॉर्डर्स पर लोग जो परेशानी झेल रहे थे उसे लेकर देश की सबसे बड़ी अदालत ने भी नाराजगी जताई थी. अब बैरिकेड्स हटाने के बाद भी बॉर्डर पर हालात सामान्य हो जाएंगे, ऐसा लग नहीं रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अब काजी ने वानखेड़े का निकाह कराने की बात मानी, नवाब मलिक ने निकाहनामा जारी किया, एनसीबी विजिलेंस टीम दिल्ली से मुंबई पहुंची

इलाज के लिए दिल्ली और चेन्नई में स्थापित होंगे कंटेनर, आपात स्थिति में किया जा सकेगा शिफ्ट: मांडविया

आगरा पहुंचे राकेश टिकैत, बोले- दिल्ली धरना स्थल पर मनेगी किसानों की दीपावली

दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी में एक घर में लगी भीषण आग, घटना में चार लोगों की मौत

दिल्ली यूनिवर्सिटी में अब तक 52,000 से अधिक छात्रों ने लिया एडमिशन

दिल्ली में प्रदूषण, पड़ोसी राज्यों के पराली जलाने से बढ़ा है: सीएम केजरीवाल

Leave a Reply