विद्युत कंपनियों की हठधर्मिता से कार्मिकों में बढ़ रहा आक्रोश: 1 नवंबर से आंदोलन की चेतावनी

विद्युत कंपनियों की हठधर्मिता से कार्मिकों में बढ़ रहा आक्रोश: 1 नवंबर से आंदोलन की चेतावनी

प्रेषित समय :13:11:34 PM / Sat, Oct 30th, 2021

जबलपुर. मध्य प्रदेश विद्युत अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के पदाधिकारियों के द्वारा आक्रोश जताते हुए कहा है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के द्वारा 8 प्रतिशत डीए एवं वेतन वृद्धि देने के आदेश दिए गये हैं.

जिसके अंतर्गत प्रदेश के सभी विभाग में कार्यरत अधिकारियों एवं कर्मचारियों को इसका लाभ दिया जाना है. इसके बावजूद मध्य प्रदेश की सभी विद्युत कंपनी प्रबंधनों के द्वारा अभी तक डीए एवं वेतन वृद्धि देने के आदेश जारी नहीं किये गये हैं. संयुक्त मोर्चा ने आक्रोश जताते हुए विद्युत कंपनी प्रबंधनों से पूछा है कि डीए एवं वेतन वृद्धि देने के आदेश क्यों जारी नहीं किए जा रहे हैं.

संयुक्त मोर्चा के हरेंद्र श्रीवास्तव, अजय मिश्रा, अशोक जैन, राजेश जैन, राकेश, रमन रैकवार, एसके सचदेवा, अजय कश्यप, मोहन दुबे, राजकुमार सैनी, जेके कोस्टा, शशि उपाध्याय आदि ने सभी कंपनियों के प्रबंधन से मांग की है कि दीपावली के पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री के आदेशानुसार डीए एवं वेतन वृद्धि दिए जाने के आदेश तत्काल जारी करे.

वहीं विद्युत अधिकारियों एवं कर्मचारियों के एक और संगठन यूनाइटेड फोरम ने भी डीए और वेतन वृद्धि का लाभ नहीं दिये जाने पर 1 नवंबर से कार्य बहिष्कार आंदोलन की चेतावनी देते हुये मध्य प्रदेश की सभी विद्युत कंपनियों के प्रबंधन से तत्काल डीए और वेतन वृद्धि का लाभ देने की मांग की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर की ईओडब्ल्यू-लोकायुक्त की टीम ने पकड़े दो रिश्वतखोर..! देखे वीडियो

एमपी के जबलपुर में खड़े ट्रक से टकराई जननी एक्सप्रेस के परखच्चे उड़े, गर्भस्थ शिशु सहित 5 की मौत

एमपी के जबलपुर में पेट्रोल कीमत का अनूठे अंदाज में विरोध, 116 रुपए की युवक कांग्रेस ने बनाई मानव आकृति

एमपी में हनीट्रैप मामले में 8 रसूखदारों के नाम सामने आए, आरती दयाल के परिजनों पर याचिका वापस लेने बनाया जा रहा दबाव

एमपी: सीधी से सतना जा रही बस छुहिया घाटी में पलटी, 36 यात्री घायल

Leave a Reply