जबलपुर सीबीआई ने शुरु की नरयावली हत्याकांड की जांच, युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया था

जबलपुर सीबीआई ने शुरु की नरयावली हत्याकांड की जांच, युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया था

प्रेषित समय :16:42:13 PM / Sat, Oct 30th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर.मध्यप्रदेश के सागर में हुए नरयावली हत्याकांड की जांच अब जबलपुर सीबीआई की टीम ने शुरु कर दी है, इस घटना में एक युवक को उसकी प्रेमिका चचंल शर्मा पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया था, जिसमें युवक राहुल की मौत हो गई थी.  इस मामले में जल्द ही सीबीआई की एक टीम सागर नरयावली जाएगी. 

बताया गया है कि ग्राम लहरिया सेमरा थाना नरयावली जिला सागर निवासी राहुल यादव के गांव में ही एक युवती चंचल शर्मा से प्रेमसंबंध रहे, जिसके चलते दोनों एक दूसरे से मिलते रहे, दोनों के प्रेम संबंधों की जानकारी परिजनों को लगी तो उन्होने युवती की शादी जबलपुर में कर दी, इसके बाद दोनों का एक दूसरे से मिलना जुलना बंद नहीं हुआ, दोनों एक दूसरे से बात करते रहे.  कुछ समय पहले युवती अपने मायके आई थी, इस बात की जानकारी राहुल को पहले से ही थी, 16 सितम्बर को राहुल रात करीब डेढ़ बजे के लगभग युवती चंचल से मिलने के लिए आया था, इस दौरान युवती के परिजनों ने देख लिया, जिन्होने राहुल व चंचल को बुरी तरह पीटा और पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया.  

हादसे में राहुल की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं युवती को गंभीर हालत में सागर मेडिकल अस्पताल में भरती कराया था.  इस मामले में सागर पुलिस ने गांव के विष्णु शर्मा, बिंदेश, दीपक व   शुभम शर्मा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था.  सागर के नरयावली कांड मामले के तूल पकडऩे के बाद राज्य सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी, जिसपर इस मामले की जांच जबलपुर सीबीआई टीम ने शुरु कर दी है.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में दशहरा पर विजय संकल्प ध्वज फहराएगी, हर बूथ पर लाड़ली के पैर पूजे जाएगें

घूमने के शौकीन हैं तो मध्यप्रदेश का सांची स्तूप देखने जरूर जाएं

रिजर्व बैंक ने मध्यप्रदेश के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पर लगाया जुर्माना

मध्यप्रदेश के महाधिवक्ता पुरुषेन्द्र कौरव बनेगे जज, कोर्ट कालेजियम ने की अनुशंसा, राष्ट्रपति लेंगे निर्णय

मध्यप्रदेश में केंद्रीय मंत्रियों की आशीर्वाद यात्राओं की शुरुआत आज से

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

Leave a Reply