एमपी के इस जिले में बार-बार जीजा के ससुराल आने पर साले ने की हत्या..!

एमपी के इस जिले में बार-बार जीजा के ससुराल आने पर साले ने की हत्या..!

प्रेषित समय :18:27:48 PM / Wed, Nov 3rd, 2021

पलपल संवाददाता, बैतूल. मध्यप्रदेश के बैतूल में एक युवक ने अपने जीजा की सिर्फ इसलिए लाठी मार-मारकर हत्या कर दी कि वह बार-बार ससुराल आ जाता था. इस दौरान मां बीच बचाव करने के लिए आई तो उसपर भी लाठियों से हमला किया गया, जिससे उन्हे भी गंभीर चोटें आई है.

पुलिस के अनुसार ग्राम हीरावाड़ी जिला छिंदवाड़ा निवासी विनोद पंद्राम उम्र 30 वर्ष की शादी ग्राम बिछुआ पट्टनखंड मुलताई जिला बैतूल में सलिता नामक युवती से हुई थी, शादी के बाद से विनोद पंद्राम अपनी पत्नी सलिता को लेकर बार-बार ससुराल ग्राम बिछुआ पहुंच जाता था. जीता विनोद के आने पर साला दीपक कुमरे आपत्ति करता रहा, यहां तक कि उसने अपनी बहन सलिता व जीजा विनोद से कई बार इस बात को लेकर झगड़ा तक कर लिया. इसके बाद भी विनोद का आना जाना रहा. इस बार खेत में फसल की बुआई के लिए सास रम्मो बाई ने बेटी सलिता व दामाद विनोद को गांव बुला लिया. दोनों के पहुंचने पर दीपक ने जमकर विवाद किया, बीती देर रात दीपक घर पहुंचा और जीजा व बहन सलिता को वापस अपने घर जाने के लिए कहा, इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया, झगड़ा इतना बढ़ा कि साले दीपक ने लाठी उठाकर जीजा विनोद पंद्राम पर कई वार किए, जिससे विनोद के सिर, चेहरे, सीने, हाथ व पैर में गंभीर चोटें आने के मौके पर ही मौत हो गई.

दामाद पर हमला होते देख सास रम्मोबाई बीच बचाव करने पहुंच गई, जिसपर दीपक ने अपनी मां रम्मोबाई पर भी हमला कर दिया, हमले में रम्मोबाई के शरीर पर गंभीर चोटें आई. पति विनोद को इस हालत में देख सलिता चीख पड़ी, शोर सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए, जिन्होने विनोद व रम्मोबाई को खून से लथपथ हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंचे और विनोद व रम्मोबाई को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने विनोद को जांच के बाद भी मृत घोषित कर दिया, वहीं रम्मोबाई की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है. वहीं पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी दीपक पिता वंशीलाल कुमरे को सरगर्मी से तलाश करते हुए बंदी बना लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में दशहरा पर विजय संकल्प ध्वज फहराएगी, हर बूथ पर लाड़ली के पैर पूजे जाएगें

घूमने के शौकीन हैं तो मध्यप्रदेश का सांची स्तूप देखने जरूर जाएं

रिजर्व बैंक ने मध्यप्रदेश के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पर लगाया जुर्माना

मध्यप्रदेश के महाधिवक्ता पुरुषेन्द्र कौरव बनेगे जज, कोर्ट कालेजियम ने की अनुशंसा, राष्ट्रपति लेंगे निर्णय

मध्यप्रदेश में केंद्रीय मंत्रियों की आशीर्वाद यात्राओं की शुरुआत आज से

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

Leave a Reply