जोधपुर में झोपड़पट्टी में घुसी अनियंत्रित ऑडी कार, कई लोगों को रौंदा, 1 व्यक्ति की मौत

जोधपुर में झोपड़पट्टी में घुसी अनियंत्रित ऑडी कार, कई लोगों को रौंदा, 1 व्यक्ति की मौत

प्रेषित समय :15:26:12 PM / Tue, Nov 9th, 2021

जोधपुर. जोधपुर में आज सुबह तेज गति से जा रही ऑडी कार झोपड़पट्टी में घुस गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गये. इनमें से तीन घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना बासनी थाना इलाके में जोधपुर एम्स के पास हुई. हादसे के बाद झोपड़पट्टी में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया है. हादसे की सूचना पर पुलिस के कई अधिकारी भी वहां पहुंचे.

जानकारी के अनुसार हादसा सुबह करीब 10 बजे जोधपुर एम्स के पास स्थित झोपड़पट्टी में हुआ. झोपड़पट्टी में लोग अपने दैनिक कामकाज में व्यस्त थे. इसी एक कार अनियंत्रित होती हुई आई और सीधे झोपड़पट्टी में जा घुसी. कार वहां झोपड़ियों से टकराते हुये और लोगों को रौंदते हुये कबाड़ पर जाकर चढ़ गयी.

इस दौरान की कार ने कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में 1 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गये. हादसे से झोपड़प‌ट्टी में कोहराम मच गया. चीख पुकार के बीच लोग बहदवास से खुद को बचाने के लिये इधर-उधर दौड़े. इस हादसे को देखकर वहां काफी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई.

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तत्काल स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. एसीपी नूर मोहम्मद ने हादसे में एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि है. तीन घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे के बाद झोपड़पट्टी के लोग खासे आक्रोशित हो गये. हादसे के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर तेल टैंकर में लगी आग, ड्राइवर समेत 2 जिंदा जले

जोधपुर: क्या हुआ थोड़ी पी ली तो, रिश्तेदार का चालान काटने पर बोलीं एमएलए मीना कंवर

जोधपुर में हिस्ट्रीशीटर लवली कंडारा एनकाउंटर पर बवाल, वाल्मीकि समाज ने शव उठाने से किया इनकार

जोधपुर में व्यापारी ने पूरे परिवार को मारकर किया सुसाइड, पत्नी और दो बेटी को पहले जहर खिलाया, फिर गला दबाकर मार डाला

जोधपुर में निजी अस्पतालों ने मरीजों से की अवैध वसूली, अब लौटाने होंगे 10 लाख

जोधपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रेलर और कार की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत की पुष्टि

Leave a Reply