कविता कौशिक ने अपने लंबे बालों को कैंसर पीड़ितों के लिए किए डोनेट

कविता कौशिक ने अपने लंबे बालों को कैंसर पीड़ितों के लिए किए डोनेट

प्रेषित समय :09:32:23 AM / Sat, Nov 13th, 2021

कविता कौशिक ने नए हेयरस्टाइल के साथ सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं और बताया कि उन्होंने अपने लंबे बालों को कैंसर पीड़ितों के लिए विग बनाने के लिए दान कर दिया है.

कविता कौशिक को दर्शकों ने चंद्रमुखी चोटाला के रोल में काफी पसंद किया था. एक्ट्रेस अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर हैं. वे सोशल मीडिया पर अक्सर फोटोज और वीडियो शेयर करती रही हैं. कविता कौशिक ने पिछले दिनों अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वे बॉयकट बालों में नजर आ रही हैं. लोगों को लगा कि एक्ट्रेस ने स्टाइल के लिए अपने लंबे बालों को कटवा दिया है, पर जब लोगों को हकीकत पता चली तो नेटिजेंस उनकी तारीफ किए बिना न रह सके. दरअसल, उन्होंने अपने बाल कैंसर पीड़ितों के लिए कटवाए थे, ताकि उनके लिए विग तैयार किए जा सकें. फिल्मी दुनिया में कई ऐसे सितारे हैं, जो अपने बालों को डोनेट कर चुके हैं.

कविता कौशिक ने इंस्टाग्राम पर हाथ पर कटे हुए बाल लिए अपना वीडियो शेयर किया है. वे बता रही हैं कि ये बाल कैंसर से पीड़ित लोगों के लिए विग तैयार करने में इस्तेमाल होंगे. वे इस नेक काम से काफी खुश दिख रही हैं.  माधुरी दीक्षित के बेटे रेयान ने हाल में कैंसर पीड़ितों के लिए अपने बाल दान किए हैं.  

बॉलीवुड के चर्चित कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस ने आठ साल तक अपने बाल बड़े करने के बाद उन्हें कैंसर पेशेंट के लिए कटवा दिए थे, ताकि उनके लिए विग बनाए जा सकें. 

चर्चित तमिल एक्ट्रेस निशा ने नए हेयरकट की फोटोज के साथ लिखा था कि नेक काम के लिए पहली बार बाल कटवाए हैं. अब कैंसर पेशेंट के लिए विग बनाई जा सकेंगी. 

काव्या शास्त्री साउथ इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस हैं. वे कैंसर पेशेंट के दर्द को समझती हैं, क्योंकि इस बिमारी की वजह से उन्होंने अपने एक करीबी को खोया था. उन्होंने भी कैंसर पेशेंट के लिए अपने बाल दान किए थे. उन्होंने तब एक नए स्टाइल के साथ अपनी फोटोज शेयर की थीं. 

मिलिंद ने कैंसर पीड़ितों के लिए बाल तो नहीं कटवाए थे, पर काटे जरूर थे. दरअसल, उन्होंने एक दोस्त का हेयरकट किया था, फिर उसे कैंसर पीड़ितों के विग के लिए डोनेट कर दिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लारा दत्ता की डेटिंग ऐप पर है प्रोफाइल! खुद हैरान हैं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 को छोड़ा

बर्थडे- 15 लोगों के सामने न्यूड सीन देकर साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल ने मचाया था तहलका

बर्थडे स्पेशल: परिणीति चोपड़ा इन्वेस्टमेंट मैनेजर से बनीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर एनसीबी का छापा, शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंची टीम

Leave a Reply