मॉडल कनिका बत्रा को ब्रेकअप करने में आता है मजा, कइयों को बना चुकी है निशाना

मॉडल कनिका बत्रा को ब्रेकअप करने में आता है मजा, कइयों को बना चुकी है निशाना

प्रेषित समय :11:21:30 AM / Tue, Nov 16th, 2021

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी की रहने वाली कनिका बत्रा पेशे से एक मॉडल हैं. लेकिन अपने अजीबोगरीब बीमारी की वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं. 26 साल की कनिका खुद को सोशियोपैथ बताती हैं. उनका कहना है कि उनकी पर्सनैलिटी में अजीबोगरीब डिसऑर्डर हैं. इसकी वजह से उन्हें किसी का दिल दुखाने में कोई हिचकिचाहट नहीं होती. यह डिसऑर्डर उन पर इतना हावी रहता है कि उन्हें किसी से भी ब्रेअकप करने में मजा आता है. कनिका का कहना है कि उन्हें लगता ही नहीं है कि वे कुछ गलत कर रही हैं.

कनिका सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं. वे बताती हैं कि उन्होंने अब तक अपने 3 रिलेशनशिप में सभी पार्टनर को धोखा दिया है. उनका मानना है कि उन्हें कभी लगा ही नहीं कि वे गलत हैं. बता दें कि कनिका को एंटी सोशल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर है. इस बीमारी से ग्रसित व्यक्ति का दिमाग कभी भी स्थिर नहीं रहता. उसे हमेशा कुछ भी करने की तीव्र इच्छा होती है. इस डिसऑर्डर के चलते इंसान में दया जैसी भावना का अभाव हो जाता है. इसके अलावा उसे किसी तरह का अपराधबोध भी नहीं होता है.

इन्फ्लुएंसर कनिका ने अपने यूट्यूब वीडियो के जरिए बताया है कि वो अब तक तीन पार्टनर्स को धोखा दे चुकी हैं. कनिका की मानें, तो उन्हें किसी भी इंसान को धोखा देने में खराब फील नहीं होता. उन्होंने बताया कि किसी को भी धोखा देने के बाद भी उन्हें बड़े आराम से नींद आती है. हालांकि, कनिका का कहना है कि वह इस बात का पूरा खयाल रखती हैं कि रिश्ते में रहते वक्त सामने वाले को कम से कम नुकसान पहुंचे. लेकिन डिसऑर्डर उन पर हावी हो जाता है.

अपनी इस अजीबोगरीब बीमारी को लेकर कनिका कई डॉक्टरों को दिखा चुकी हैं. लेकिन अब वे अपनी बीमारी से खुद लड़ना सीख रही हैं. इसके अलावा वे लोगों को भी जागरूक कर रही हैं. कनिका कहती हैं कि उनकी भी भावनाएं हैं, लेकिन उस तरह नहीं जैसा बाकियों की होती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अडल्ट मॉडल को नहीं चाहिए गरीब ब्वॉयफ्रेंड, कहा- मुझे नहीं भरना है खाने का बिल

कैंसर के चलते अपनी एक टांग गंवा चुकी मॉडल, मचा रही है इंटरनेट पर धूम

20 साल की मॉडल ने खोले फैशन इंडस्ट्री के राज, बताया- 15 करोड़ तक मिलते हैं एक रात के

मॉडल ने मर्दों के लिए शुरू किया ऑफर, कोरोना वैक्सीन लगवाओ, फ्री न्यूड फोटो पाओ

मर्दों से परेशान मॉडल ने खुद ही से की शादी, 3 करोड़ ऑफर देकर अरब के शेख ने कहा- तलाक लेकर मुझसे करो निकाह

Leave a Reply