जबलपुर में ससुराल वालों ने सुपारी देकर कराई दामाद की हत्या..!

जबलपुर में ससुराल वालों ने सुपारी देकर कराई दामाद की हत्या..!

प्रेषित समय :16:27:02 PM / Wed, Nov 17th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम काराघाट व खैरी मड़ई कला कुण्डम हुई ट्रक चालक ओमप्रकाश यादव की हत्या के मामले में उसक ी पत्नी सरोजबाई, सास रतनीबाई, पत्नी की बड़ी बहन ओमबाई यादव, साढ़ूभाई राजेन्द्र यादव, सत्यम पटेल को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं एक आरोपी बंटी उर्फ रामकिशोर पटेल फरार है. ससुराल पक्ष के लोगों ने दामाद ओमप्रकाश की हत्या 22 हजार रुपए की सुपारी देकर कराई है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ग्राम छतैनी कुआ टोला थाना बिलासपुर जिला उमरिया निवासी ओमप्रकाश यादव करीब 18 वर्ष से अपनी ससुराल  ग्राम मढईकला  मरकामन टोला कुण्डम में रह रहा है, जो ट्रक ड्राइवरी करता रहा. ओमप्रकाश शराब पीकर घर में पत्नी सरोजबाई, सास रतनीबाई, ताईमां कमलीबाई सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट करता रहा, कई बार ओमप्रकाश ने पत्नी सरोज पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की, कई बाद सरोज की बहन ओमबाई यादव व जीजा राजेन्द्र यादव ने समझाने की कोशिश की तो ओमप्रकाश ने उनके साथ भी विवाद करना शुरु कर दिया. यहां तक कि धमकी दी कि जल्द ही सभी को जान से खत्म कर दिया जाएगा, ससुराल में दामाद ओमप्रकाश यादव के परेशान हो चुक ी सास रतनीबाई, पत्नी सरोज, साढ़ूभाई राजेन्द्र यादव व ओमबाई यादव ने रास्ते से हटाने की योजना बनाना शुरु कर दिया, इस बीच राजेन्द्र यादव ने सुपारी लेकर हत्या करने वाले युवक बंटी उर्फ रामकिशोर पटेल पिता रामकुमार पटेल निवासी ग्राम बंाध ढीमरखेड़ा जिला कटनी से जबलपुर में संपर्क कर ओमप्रकाश की हत्या करने के लिए कहा, जिसपर बंटी ने 50 हजार रुपए की मांग की, 22 हजार रुपए में बात बन गई. दीवाली के चार दिन बाद बंटी अपने साथी को लेकर कुण्डम पहुंच गया, जहां पर ओमप्रकाश यादव को फोन कर गाड़ी चलाने के संबंध में चर्चा की, इसके बाद 13 नवम्बर को बंटी के कहने पर ओमप्रकाश यादव अधारताल धनी की कुटिया के पास पहुंच गया, जहां से बंटी अपने साथी व ओमप्रकाश को मोटर साइकल में बिठाकर ग्राम मड़ई कला कुण्डम ले गया, रास्ते में तीनों मिलकर शराब पी, इस बीच बंटी अपनी मोटर साइकल में छिपी राड लेकर आया और ओमप्रकाश यादव के सिर पर हमला कर दिया, हमले में ओमप्रकाश के सिर, चेहरे पर गंभीर चोटें आई, खून से लथपथ ओमप्रकाश को बंटी व उसके साथी ने बाईक में बीच में बिठाया और ग्राम मढ़ई कला रोड के पास सड़क पर फेंक दिया, जिससे लोग समझे की एक्सीडेंट हुआ है.

योजना के अनुसार बंटी ने मृतक ओमप्रकाश के साढ़ूभाई राजेन्द्र यादव को हत्या करने की खबर देते हुए कहा कि लाश को उठाकर ले जाए. फिर पत्नी सरोज ने फोन करने फोन करके अपनी ससुराल वालों को ओमप्रकाश की सड़क दुर्घटना में मौत होने की खबर दी. इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरु कर दी, इस दौरान पता चला कि ओमप्रकाश यादव को ग्राम चैरई मे ंसंजय नगर अधारताल निवासी सत्यम एवं बंटी उर्फ रामकिशोर पटेल निवासी ग्राम बंाध के साथ घूमते देखा गया है, जिसपर पुलिस ने सत्यम पिता अंजनी पटेल उम्र 20 वर्ष निवासी संजयनगर अधारताल को अभिरक्षा में लेते हुये सघन पूंछताछ की तो सारा मामला सामने आया है, पुलिस ने मामले में सत्यम सहित पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, वहीं सुपारी किलर बंटी फरार है, जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बंटी उर्फ रामकिशोर पटेल पिता रामकुमार पटेल निवासी ग्राम बंाध ढीमरखेड़ा जिला कटनी  जो अपराधी प्रवृत्ति का है जिसके विरूद्ध थाना अधारताल में लूट एवं आम्र्स एक्ट के 2 प्रकरण एवं थाना ढीमरखेडा जिला कटनी में हत्या के प्रयास का 1 प्रकरण दर्ज है. जिसे पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

दामाद की हत्या कराने सास ने उधार लिए थे 25 हजार रुपए-

पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी भी लगी है कि सास रतनी बाई ने दामाद की हत्या कराने के लिए अपने भाई से 25 हजार रुपए उधार लिए थे, आरोपिया रतनीबाई का कहना है कि दामाद ओमप्रकाश द्वारा किए जा रहे अत्याचार से पूरा परेशान हो चुका था.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी-

 -सत्यम  पटेल पिता अंजनी पटेल उम्र 20 वर्ष निवासी संजयनगर आधारताल
-राजेन्द्र कुमार यादव पिता सोने लाल यादव उम्र 42 वर्ष निवासी ग्राम खिरवा सेमर  मोहल्ला मखरार कुण्डम  ( मृतक का साढू भाई )
-ओमबाई यादव पति राजेन्द्र कुमार यादव उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम खिरवा सेमर  मोहल्ला मखरार कुण्डम  ( मृतक की पत्नि की बडी बहन )
-सरोज बाई पति स्व0 ओमप्रकाश यादव उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम मढईकला मरकामन टोला थाना कुण्डम ( मृतक की पत्नि)
-रतनी बाई यादव पति स्व0 परसराम यादव उम्र 65 वर्ष निवासी ग्राम मढईकला  मरकामन टोला थाना कुण्डम (मृतक की सास,)

फरार आरोपी -

बंटी उर्फ रामकिशोर पटेल पिता रामकुमार पटेल निवासी ग्राम बंाध ढीमरखेड़ा जिला कटनी 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर इलाज कराने आ रहे मां-बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, बरगी रोड पर हादसा

जबलपुर सांची दुग्ध संघ बेचेगा बकरी का दूध, 30 रुपए में 200 एमएल मिलेगा

एमपी में विमानन कंपनियों को बड़ी राहत, विमान ईंधन पर वैट 25 से घटाकर 4% किया, जबलपुर में राजा शंकर शाह म्यूजियम को मंजूरी

जबलपुर में पहाड़ी पर चल रहे जुआंफड़ पर पुलिस की दबिश, फड़बाज फरार, 26 जुआड़ी गिरफ्तार, 1.33 लाख रुपए जब्त

जबलपुर: श्रीधाम सहित इन 14 यात्री गाडिय़ों के नम्बर बदले, महानगरी हुई सुपरफास्ट

जबलपुर में खड़े ट्रक से टकराई मोटर साइकल के परखच्चे उड़े, एक की मौत

Leave a Reply