भोपाल की युवती से जबलपुर में यूनिवर्सिटी का एचओडी बनकर ठगी..!

भोपाल की युवती से जबलपुर में यूनिवर्सिटी का एचओडी बनकर ठगी..!

प्रेषित समय :18:17:20 PM / Thu, Nov 18th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के भोपाल में रह रही युवती से जबलपुर की यूनिवर्सिटी का एचओडी बनकर सोशल साइट फेसबुक पर दोस्ती की, इसके बाद जरुरत बताते हुए एक ऐप के जरिए 20 हजार रुपए से ज्यादा ट्रांसफर कर लिए. रुपया देने के बाद जब युवती को ठगी का अहसास हुआ तो उसने सीएम हैल्पलाइन से शिकायत की, जिसके आधार पर गढ़ा थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया.

पुलिस के अनुसार शारदा चौकी निवासी गीताजंलि केवट उम्र 23 वर्ष पिछले कुछ साल से भोपाल में रह रही है, गीताजंलि पूर्व से भूमिनाथ त्रिपाठी को जानकारी है, फरवरी माह में सोशल साइट फे सबुक पर फे्रंड रिक्वेस्ट आई, जिसे गीताजंलि ने स्वीकार लिया, इसके बाद दोनों के बीच मैसेज पर बातचीत होती रही, इस बीच यूनिवर्सिटी का एचओडी बने ठग ने गीताजंलि को जरुरत बताते हुए एक ऐप आधारित खाते में 20 हजार रुपए से ज्यादा ट्रांसफर करा लिए, रुपए ट्रांसफर होने के बाद गीताजंलि को समझ आया कि उसके साथ ठगी हुई है, युवती ने भोपाल में शिकायत दी, लेकिन खाता जबलपुर होने के कारण उसकी शिकायत दर्ज नहीं हो पाई, जिसके चलते युवती ने सीएम हैल्पलाइन में शिकायत की, जिसपर गढ़ा थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज जांच शुरु कर दी है. युवती ने अपनी एक शिकायत बैंक प्रबंधक को भी भेजी है, पेटीएम बैंक खाते से रुपए ट्रांसफर हुए है, इसके बाद साइबर सेल ने मामले की जांच की तो पता चला कि उक्त खाता जगप्रसाद निवासी रामपुर बजरधिवा जिला गोंडा यूपी का है, ठग के मोबाइल के डिटेल निकलवाए गए तो बरेला यूपी के संजय के पर है सिम है, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में चाइना चाकू लेकर घूम रही इंजीनियरिंग की छात्रा गिरफ्तार..!

एमपी में 50 प्रतिशत आबादी को लगे दोनों टीके, जबलपुर में 67 प्रतिशत लोग वैक्सीनेटेड

कटनी से जबलपुर आई तस्कर महिला गिरफ्तार, भारी मात्रा में गांजा बरामद

जबलपुर में थाना पहुंची महिला ने कहा: पति रुपया कमाता है, लेकिन सुख नहीं देता, अब नहीं रह सकती उसके साथ..!

जबलपुर एफएसएल डाक्टरी सुनीता तिवारी की बेटी का मामला: स्टार हास्पिटल के डाक्टर राजीव जैन पर गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज

जबलपुर में ससुराल वालों ने सुपारी देकर कराई दामाद की हत्या..!

जबलपुर मंडल के क्रू की पमरे ने की उपेक्षा, भड़की WCREU, कोटा, भोपाल के रनिंग स्टाफ से ट्रेन चलवाने के फरमान का विरोध

Leave a Reply