एमपी के जबलपुर में जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष बने आरकेसिंह सैनी, देखें वीडियो

एमपी के जबलपुर में जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष बने आरकेसिंह सैनी, देखें वीडियो

प्रेषित समय :21:14:17 PM / Thu, Nov 18th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में आरकेसिंह सैनी ने मनीष कुमार मिश्रा को 116 मतों से हराकर अध्यक्ष की चुनाव जीत लिया है. ढाई वर्ष के कार्यकाल के लिए तीन प्रत्याशी चुनाव मैदान में थे, चुनाव अधिकारी राजेश उपाध्याय के अनुसार आरकेसिंह सैनी को 2131 मतों में से 1051 वोट मिले, वहीं मनीष कुमार मिश्रा को 935 वोट मिले, तीसरे स्थान पर हरजीत अरोरा रहे, जिन्हे सिर्फ  132 मत प्राप्त हुए है.

बताया जाता है कि जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में अध्यक्ष सहित कुल 81 प्रत्याशी मैदान में रहे, अध्यक्ष पद की मतगणना में आरकेसिंह सैनी व मनीष गुप्ता के बीच पहले ही राउंड से कांटे की टक्कर चलती रही, जो अंतिम दौर तक जारी रही और आरकेसिंह सैनी विजयी घोषित हुए, वहीं हरजीत अरोर जो पूर्व में अध्यक्ष रह चुके है, उन्हे इस बार सिर्फ 132 वोट ही प्राप्त हुए है.

आरकेसिंह सैनी ने जीत की घोषणा होने के बाद कहा कि मैं लम्बे समय से अधिवक्ता साथियों के हर दुख-सुख में शामिल होता रहा है, उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहा हूं, जिन्होने अपना स्नेह जीत के रुप में मुझे दिया है,  अधिवक्ताओं का पिछले ढाई साल में शोषण हुआ. विभिन्न अधिकारियों के कार्यालयों में अधिवक्ताओं का प्रवेश बंद किया गया है, वहां दलाली जैसी गंदगी फैली हुई है, उसे हटाने का काम करेंगे. वहीं अपनी प्राथमिकता गिनाते हुए कहा कि वे अधिवक्ताओं के लिए लाइब्रेरी ठीक कराएंगे. इसके अलावा हर महीने हेल्थ कैम्प लगवाएंगे. आर्थिक रूप से परेशान अधिवक्ताओं की मदद की व्यवस्था बनाएंगे. आर्थिक कारण से इलाज न करा पाने वाले अधिवक्ताओं के लिए भी फंड की व्यवस्था भी कराई जाएगी.  आरके सिंह सैनी वर्तमान में मप्र राज्य अधिवक्ता परिषद के उपाध्यक्ष हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में अस्थि विसर्जन को जा रहे युवक की ट्रेक्टर के कुचलने से मौत

भोपाल की युवती से जबलपुर में यूनिवर्सिटी का एचओडी बनकर ठगी..!

जबलपुर में चाइना चाकू लेकर घूम रही इंजीनियरिंग की छात्रा गिरफ्तार..!

एमपी में 50 प्रतिशत आबादी को लगे दोनों टीके, जबलपुर में 67 प्रतिशत लोग वैक्सीनेटेड

कटनी से जबलपुर आई तस्कर महिला गिरफ्तार, भारी मात्रा में गांजा बरामद

जबलपुर में थाना पहुंची महिला ने कहा: पति रुपया कमाता है, लेकिन सुख नहीं देता, अब नहीं रह सकती उसके साथ..!

जबलपुर एफएसएल डाक्टरी सुनीता तिवारी की बेटी का मामला: स्टार हास्पिटल के डाक्टर राजीव जैन पर गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज

Leave a Reply