नए वेरिएंट के खतरे की बीच अफ्रीकी देशों से फ्लाइटें बंद, विदेश में फंसा MP का खिलाड़ी

नए वेरिएंट के खतरे की बीच अफ्रीकी देशों से फ्लाइटें बंद, विदेश में फंसा MP का खिलाड़ी

प्रेषित समय :10:06:46 AM / Fri, Dec 3rd, 2021

इंदौर. कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट के खतरे के बीच बाहरी देशों में कई लोग फंस गए हैं. इसी के चलते मध्य प्रदेश का एक बैडमिंटन खिलाड़ी भी अफ्रीकी देश बोत्सवाना में फंस चुका है. हालांकि, प्लेयर अपने घर वालों के संपर्क में है लेकिन अब परिवार वाले से जल्द बोत्सवाना से इंदौर वापसी चाहते हैं. लेकिन हवाई उड़ानें बंद होने के चलते ऐसा नहीं हो पा रहा है.

एक भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी प्रियांश खुशवानी (21) और दो अन्य – नरेन एस अय्यर और रेवती देवस्थले बोत्सवाना में फंसे हुए हैं, क्योंकि देश से बाहर वाणिज्यिक उड़ानों पर दो ट्रांजिट प्वाइंट, दुबई और दोहा पर प्रतिबंध लगा दिया गया था. ये सभी एक अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए बोत्सवाना गए थे.

प्रियांश के पिता दिलीप खुशवानी ने कहा, मेरा बेटा इंटरनेशनल ओपन टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए बोत्सवाना गया था. 28 नवंबर को कतर एयरलाइंस ने उड़ान सेवाएं रद्द कर दीं. तब से, हमने दो फ्लाइट टिकट बुक किए, लेकिन वह भी रद्द हो गया. खुशवानी ने कहा, बोत्सवाना में भारतीय दूतावास से संपर्क करने के बाद, दूतावास ने सभी आवश्यक व्यवस्था की है. उनका वीजा भी 30 नवंबर को समाप्त हो गया. किसी तरह, हमने केन्या में उनके लिए पर्यटक वीजा की व्यवस्था की और 10 दिसंबर को एक और टिकट बुक किया.

पिता ने बताया कि केन्या से, वह अहमदाबाद की यात्रा करेंगे. हम प्रार्थना करते हैं कि इस बार अहमदाबाद के लिए उनकी उड़ान रद्द न हो. खिलाड़ी प्रियांश खुशवानी के पिता ने कहा, मैं सरकार से जरूरी इंतजाम करने का अनुरोध करता हूं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी पंचायत चुनाव: 14 दिसम्बर को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए आरक्षण, लाटरी से होगा रिजर्व सीट का फैसला

एमपी में कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर अलर्ट: आरटीपीसीआर टेस्ट में पाजिटिव आने पर मरीज का जीनोम सिक्वेसिंग कराने के आदेश

एमपी की इस यूनिवर्सिटी में रिटायरमेंट पर डिप्टी रजिस्ट्रार को भेंट की जूते की माला..!

इंदौर में रेलवे ट्रैक पर मिला प्रियंका चौपड़ा के सेक्रेटरी रहे प्रकाश जाजू के बड़े भाई का शव

एमपी के इंदौर में पकड़ा गया बांग्लादेशी युवतियों को भारत लाकर देह व्यापार कराने वाला दलाल, अभी तक 5 हजार लड़कियों को धंधे में धकेल चुका है

एमपी के इंदौर विमानतल पर पकड़ी गई महिला के बैग से मिले कारतूस, इंडिगो की फ्लाइट से जबलपुर आ रही थी

सीएम चौहान की बड़ी घोषणा: इंदौर और भोपाल में लागू की जायेगी पुलिस कमिश्नर प्रणाली

Leave a Reply