जबलपुर में रहकर पढ़ रही मंडला की युवती का प्रेमी ने करा दिया गर्भपात, छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जबलपुर में रहकर पढ़ रही मंडला की युवती का प्रेमी ने करा दिया गर्भपात, छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

प्रेषित समय :13:08:06 PM / Sun, Dec 5th, 2021

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में कोतवाली थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहकर कॉलेज की पढ़ाई करने वाली एक छात्रा के प्रेमी ने गर्भपात करा कर मोबाइल तोड़ दिया था, जिसके बाद प्रेमी की हरकर से व्यथित छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मामले की जांच, पीएम रिपोर्ट एवं मृतिका द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट के आधार पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कोतवाली पुलिस ने बताया कि विगत 12 नवंबर को छोटा फुहारा क्षेत्र में किराए का कमरा लेकर शहर के कॉलेज में पढऩे वाली 19 वर्षीय छात्रा ने अपने किचन में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मर्ग कायम किया और मामले की जांच शुरू कर दी. जांच में पुलिस को मृतका द्वारा लिखा एक सुसाइड नोट मिला. जिसमें उसने लेख किया था कि हाथी तारा निवास जिला मंडला निवासी 20 वर्षीय अंकित तेकाम से उसके प्रेम संबंध थे.

बताया जा रहा है कि अंकित ने जबरदस्ती युवती का गर्भपात करा दिया था एवं मोबाइल फोन भी तोड़ दिया था. जिस कारण ने आत्महत्या कर ली. वहीं पुलिस ने मर्ग जांच, पीएम रिपोर्ट एवं सुसाइड नोट के आधार पर कल आरोपी अंकित तेकाम के खिलाफ धारा 306, 313, 427 के तहत अपराध दर्ज कर लिया. कोतवाली टीआई अनिल गुप्ता ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिससे पूरी घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बाईक सवार चाचा-भतीजा की ट्रक के कुचलने से मौत

इंदौर के शातिर बदमाशों ने जबलपुर के दवा व्यापारी से की 30 लाख रुपए की ठगी

जबलपुर से नैनपुर पैसेंजर एवं नैनपुर-चिरईडोंगरी पैसेंजर का शुभारम्भ 5 दिसम्बर को

जबलपुर में सैलून संचालक ने प्यार में जाल में फंसाकर महिला के साथ किया बलात्कार

जबलपुर में बाड़ी के विवाद पर दम्पति की नृशंस हत्या..!

Leave a Reply