जबलपुर में मेडिकल अस्पताल की नर्स को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया..!

जबलपुर में मेडिकल अस्पताल की नर्स को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया..!

प्रेषित समय :22:12:23 PM / Sun, Dec 5th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित घाना खमरिया निवासी नुपूर चौधरी नामक महिला को ससुराल वालों ने पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया, आग से जली नुपूर चौधरी को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर नुपूर के उपचार में डाक्टरों की टीम जुटी हुई है.  पुलिस ने मामले में ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. नुपूर मेडिकल अस्पताल में नर्स के पद पर पदस्थ हैं.  

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार घाना खमरिया निवासी नुपूर चौधरी उम्र 32 वर्ष नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल अस्पताल में नर्स के पद पर पदस्थ रही, जो 4 नवम्बर नुपूर ड्यूटी से घर लौटी. जिसे देखते ही सास नर्बदबाई, मामा ससुर हिन्चदयाल व मामी सास ज्योति चौधरी ने गाली गलौज करना शुरु कर दिया, नुपूर ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करने लगे. इस बीच मामा ससुर घर के अंदर से पेट्रोल लेकर आए और नुपूर पर डाल दिया, पेट्रोल डलते ही नुपूर अपनी जान बचाने के लिए भागी तो मामी सास ने माचिस की जलती तीली फें क दी, जिससे नुपूर के शरीर में आग गई, आग की लपटों से घिरी नर्स नुपूर अपने आप को बचाने के लिए चीखते हुए बाहर आई, शोर सुनकर पति अमित चौधरी बाथरुम से निकलकर बाहर आए, जिन्होने पत्नी नुपूर को आग की लपटों से घिरा देखा तो घबरा गए, किसी तरह पत्नी नुपूर के शरीर पर पानी डालकर आग बुझाई और कंबल में लपेट कर मेडिकल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर नुपूर की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया, डाक्टरों की टीम नुपूर को बचाने के हर संभव प्रयास कर रही है. इस घटना की जानकारी लगते ही मायके पक्ष के लोग पहुंच गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद सास नर्बद बाई, मामा ससुर व मामी सास के खिलाफ आज 307 के तहत प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

प्लाट अपने नाम करने के लिए प्रताडि़त कर रहे थे-

पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी लगी है कि नुपूर के नाम पर एक प्लाट है, जिसे अपने नाम पर कराने के लिए सास, मामा ससुर व मामी सास लम्बे समय से प्रताडि़त कर रहे है. नुपूर ने जब प्लाट उनके नाम पर करने से इंकार कर दिया तो उसपर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया, मेडिकल अस्पताल में भरती नुपूर की हालत अत्यंत चिंताजनक बनी हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

होशंगाबाद से जबलपुर आए युवक ने जन्मदिन मनाने के बहाने युवती से किया बलात्कार..!

जबलपुर-नैनपुर ट्रेन उद्घाटित, सांसद ने हरी झंडी दिखाकर रवाना की नैनपुर स्पेशल पैसेंजर

जबलपुर में रहकर पढ़ रही मंडला की युवती का प्रेमी ने करा दिया गर्भपात, छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जबलपुर में बाईक सवार चाचा-भतीजा की ट्रक के कुचलने से मौत

जबलपुर संभागायुक्त हुये कोरोना संक्रमित: प्रशासनिक अमले में मचा हड़कंप

इंदौर के शातिर बदमाशों ने जबलपुर के दवा व्यापारी से की 30 लाख रुपए की ठगी

Leave a Reply