कोटा में आपसी कलह ने ली 6 की जान, पांच बेटियों के साथ महिला ने की सुसाइड

कोटा में आपसी कलह ने ली 6 की जान, पांच बेटियों के साथ महिला ने की सुसाइड

प्रेषित समय :12:44:12 PM / Sun, Dec 5th, 2021

कोटा. कोचिंग नगरी कोटा से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. आपसी कलह में पांच बेटियों के साथ महिला ने कुएं में कूदकर जान दे दी. सभी छह शवों को कुएं से बाहर निकाला गया है. घटना चेचट थाना इलाके के कालियाखेड़ी गांव की है. मृतक बच्चियों की उम्र बताई 1 से 14 साल के बीच बताई जा रही है. एडिशनल एसपी सहित भारी पुलिस गांव में तैनात है.

जानकारी के मुताबिक, कालियाखेड़ी गांव में बंजारा समाज के लोग रहते हैं. यहां शिवलाल का परिवार भी रहता है. शिवलाल की पत्नी बादाम देवी 40 साल अपनी पांच बेटियों के साथ कुएं में कूद गई. ऐसे में 14 साल की सावित्री, 8 साल की अंजली, 6 साल की काजल, 4 साल की गुंजन और 1 साल की मासूम अर्चना की डूबने से मौत हो गई. परिवार में 14 वर्षीय गायत्री और 7 वर्षीय पूनम जीवित बचे हैं. जिस समय मां बेटियों को लेकर कुएं में कूदी, जीवित बची दोनों बच्चियां घर से बाहर थीं, इसलिए उनकी जान बच गई.

मृतका बादाम बाई के पति शिवलाल ने बताया कि शनिवार दोपहर 12 बजे वह घर से बाहर था और शाम तक नहीं लौटा था. रात को पत्नी ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया. शिवलाल ने गृह क्लेश की बातों से भी इनकार किया है. रामगंजमंडी डिप्टी एसपी प्रवीण नायक ने बताया कि बहुत ही दुखद घटना है, इस मामले की जांच की जा रही है. प्रारंभिक जांच में पति-पत्नी के बीच झगड़े की जानकारी सामने आई है. कारणों का पता लगाया जा रहा है. सभी 6 शवों के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में एक ही परिवार में मिले ओमिक्रोन के 4 संदिग्ध मामले, दिल्ली में पाजीटिव की संख्या बढ़कर हुई 12

एचएमएस से सम्बद्ध राजस्थान आंगनबाड़ी महिला कर्मचारी संघ की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित, लिये गये कई निर्णय

राजस्थान: 19 साल के रेपिस्ट को फांसी की सजा, वृद्धा की हत्या कर उसके शव से किया था रेप

राजस्थान के कोटा में शादी में खाने की बात पर आपस में भिड़े रिश्तेदार, मारपीट से मचा बवाल, दूल्हे का पिता बेहोश

राजस्थान में लागू होगी कोरोना वैक्सीन की अनिवार्यता! सीएम अशोक गहलोत ने दिये संकेत

Leave a Reply