गोवा की महिलाओं से अरविंद केजरीवाल का वादा- गृह योजना का लाभ बढ़ाकर करेंगे 2.5 हजार

गोवा की महिलाओं से अरविंद केजरीवाल का वादा- गृह योजना का लाभ बढ़ाकर करेंगे 2.5 हजार

प्रेषित समय :15:53:31 PM / Sun, Dec 5th, 2021

पणजी. गोवा में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप नेता अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए ऐलान किया है कि राज्य में सरकार बनने पर महिलाओं के लिए गृह आधार लाभ 1500 रुपये से बढ़ाकर 2500 रुपये प्रतिमाह किया जाएगा. 18 वर्ष से अधिक उम्र की प्रत्येक महिला को 1000 रुपये प्रति माह दिए जाएंगे. उन्होंने कहा कि यह दुनिया का सबसे बड़ा और सबसे प्रभावी महिला सशक्तिकरण कार्यक्रम है. आज के समय में जब नेता पैसे के लिए एक पार्टी से दूसरे पार्टी में चले जाते थे. गोवा को ऐसा नेता मिला है जो आपके लिए जान दे सकता है. इस लड़ाई को आगे ले जाना है. गोवा की राजनीति को बचाना है. उन्होंने कहा कि भगवान ने गोवा को सब कुछ दिया है. गोवा के लोग बहुत अच्छे हैं, लेकिन गोवा के नेता बहुत खराब है.

आप नेता ने कहा कि गोवा से इन खराब नेताओं का साफ करना है. उन्होंने कहा कि गोवा में दो तरह की राजनीति चल रही है. ये नेता इस पार्टी से उस पार्टी में चले जाते हैं. कोई नेता ये नहीं कहता कि हम गोवा के लिए क्या करेंगे. एक तरफ गलत राजनीति चल रही है, वहीं दूसरी तरफ हमारी पार्टी है जो हर समय गोवा के विकास की ही बात कर रही है.  गोवा में लोगों के बिजली के बिल बहुत आ रहे हैं, खूब पावर कट हो रहे हैं. हमने जिस तरह से दिल्ली में बिजली मुफ्त दी, उस तरह से गोवा को भी देंगे. लोगों को रोजगार देंगे.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली से पहली ट्रेन अयोध्या गई है, राम जी के दर्शन कराने के लिए. ये गोवा में होना चाहिए या नहीं होना चाहिए. गोवा में हमारी सरकार बनेगी तो हम आपको भगवान के दर्शन करा कर लाएंगे. उन्होंने कहा कि आज महिलाओं के लिए घोषणा कर रहा हूं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि किसी पार्टी को गोवा से मतलब नहीं है, आप से मतलब नहीं है, सबको गोवा को लूटने से मतलब है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गृह आधार योजना, जिसमें 1.5 हजार मिलता है, हम इसको 2.5 हजार करेंगे. उन्होंने ये भी कहा कि जिन महिलाओं को गृह आधार योजना का लाभ नहीं मिलता है, उनके खाते में हर महीने 1000 रुपये डाल दिया जाएगा. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बहुत लोग महिलाओं के सशक्तिकरण की बात करते हैं, लेकिन कुछ काम नहीं करते. अगर महिलाओं के पास पैसा होगा तो वो खुद का सशक्तिकरण कर सकती हैं. उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोग मेरा विरोध करेंगे. कहेंगे कि इस बदलाव के लिए 500 करोड़ रुपए चाहिए. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गोवा में अरविंद केजरीवाल ने नौकरी और बेरोजगारी पर किए 7 बड़े ऐलान

गोवा के साओ जैसिंटो द्वीप पर लोगों ने किया तिरंगा फहराने का विरोध, नौसेना ने रद्द किया कार्यक्रम

गोवा के बीच पर दो नाबालिगों का रेप, मुख्यमंत्री सावंत बोले- इतनी देर रात तक बाहर क्यों थी लड़कियां

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गोवा में 2 अगस्त तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू

बाढ़ के तांडव को देखते हुए गोवा कांग्रेस ने रद्द किया प्रदर्शन

गोवा में भारी बारिश के बाद भूस्खलन की चपेट में आई ट्रेन

Leave a Reply