एमपी के जबलपुर में छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने किया अग्नि स्नान, सुसाइड नोट में लिखा मनचलों ने बर्बाद कर दी जिंदगी

एमपी के जबलपुर में छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने किया अग्नि स्नान, सुसाइड नोट में लिखा मनचलों ने बर्बाद कर दी जिंदगी

प्रेषित समय :18:46:37 PM / Tue, Dec 7th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में मनचलों की छेड़छाड़ से परेशान रांझी क्षेत्र की छात्रा ने आज अपने घर की छत पर केरोसिन डालकर स्वयं को आग के हवाले कर दिया, आग की लपटों से घिरी छात्रा को देख आसपास के लोगों में चीख पुकार मच गई, छात्रा को गंभीर हालत में मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर छात्रा की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है. छात्रा ने आग लगाने के पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें अनुराग चौधरी, वरुण, आशा, तनवी व ममता केवट ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है, सॉरी पापा मुझे माफ कर देना, पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को हिरासत में लिया है, वहीं फरार अनुराग चौधरी को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

पुलिस के अनुसार मस्ताना क्षेत्र रांझी क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा प्रिया (परिवर्तित नाम) अपनी चार बहनों में तीसरे नम्बर की रही, आज  प्रिया दोपहर के वक्त घर की छत पर पहुंच गई, जहां पर उसने स्वयं पर केरोसिन डालकर आग लगा ली, आग की लपटों से घिरी प्रिया छत पर इधर से उधर भागने लगी, कुछ लोगों की नजर प्रिया पर पड़ी तो चीख पड़े, शोर सुनकर अन्य लोगों सहित परिजन भी बाहर आ गए, जिन्होने प्रिया को देखा तो दौड़कर छत पर पहुंचे और किसी तरह प्रिया के शरीर से आग बुझाकर तत्काल रांझी के शासकीय चिकित्सालय ले गए, जहां पर प्रिया की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया, जहां प्रिया को भरती कर लिया गया. मेडिकल अस्पताल में प्रिया की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है. मस्तान क्षेत्र में हुई घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है, जिसने भी घटना के बारे में सुना तो स्तब्ध रह गया. हालांकि पुलिस ने इस मामले में प्रिया द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट के आधार पर चार को हिरासत में ले लिया है, वहीं अनुराग चौधरी को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

सुसाइड नोट में लिखा मेरा घर से निकला मुश्किल कर दिया था-

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस को जांच के दौरान एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें प्रिया ने लिखा है कि मैं आज आत्महत्या करने जा रही हूं और मेरी मौत का जिम्मेदार अनुराग चौधरी, वरुण, आशा, तनवी व ममता केवट है ये लोग ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है मेरा घर से निकलना मुश्किल कर दिया मेरे घर के चारों तरफ लड़के घूमते रहते है, मेरी वजह से बहनों की जिंदगी बर्बाद न हो, इसलिए मैं आत्महत्या करने जा रही हूं, सॉरी पापा मुझे माफ कर देना.

पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल, थाना में शिकायत के बाद कोई सुनवाई नहीं हुई-

पीडि़ता ने सुसाइड नोट में पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान खड़े कर दिए है, प्रिया ने लिखा कि मैने रांझी थाना में शिकायत की थी लेकिन मेरी कोई सुनवाई नही हुई है, जिससे यह बात तो साफ है पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी कहे लेकिन थानों में आज भी पीडि़त लोगों को अपनी शिकायतें दर्ज कराने के लिए  मशक्कत करना पड़ती है. इस मामले में यही कहा जा रहा है कि यदि समय पर पुलिस कार्यवाही करती तो प्रिया इस तरह का कदम न उठाती. खबर है कि पीडि़ता ने एक माह पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

JTPCL के सीईओ के बेटे की शादी में जबलपुर आया जर्मन युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

मुम्बई के सहायक आयकर आयुक्त के साथ जबलपुर में फर्जीवाड़ा, पकड़ा दिया फर्जी शपथ पत्र

जबलपुर के होटल में मिला रशियन यात्री, मचा हड़कम्प, कोरोना जांच कराने से कर रहा था इंकार

जबलपुर रेलवे स्टेशन के होटल में रुका रशियन यात्री, कोविड जांच कराने पर किया हंगामा

जबलपुर में मेडिकल अस्पताल की नर्स को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया..!

जबलपुर के गोरखपुर थाना में ऐसा भी होता है: टीआई ने रोजनामचा में लिख दी एएसपी की रिपोर्ट

होशंगाबाद से जबलपुर आए युवक ने जन्मदिन मनाने के बहाने युवती से किया बलात्कार..!

जबलपुर-नैनपुर ट्रेन उद्घाटित, सांसद ने हरी झंडी दिखाकर रवाना की नैनपुर स्पेशल पैसेंजर

Leave a Reply