कोरोना वायरस का वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम पर अटैक, 3 खिलाड़ी समेत 4 संक्रमित

कोरोना वायरस का वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम पर अटैक, 3 खिलाड़ी समेत 4 संक्रमित

प्रेषित समय :09:12:42 AM / Sun, Dec 12th, 2021

नई दिल्ली. क्रिकेट पर लगातार कोरोना वायरस का प्रभाव पड़ रहा है और संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं. टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान पहुंचे विंडीज खेमे के 4 सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. क्रिकेट वेस्टइंडीज ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि टीम के 3 खिलाड़ी और एक अन्य सदस्य संक्रमण की चपेट में आए हैं. सोमवार से शुरू हो रही सीरीज को देखते हुए इन सभी को आइसोलेट किया गया है और तीनों खिलाड़ी इस सीरीज से बाहर हो गए हैं. वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज सोमवार 13 दिसंबर से कराची के नेशनल स्टेडियम में शुरू हो रही है.

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने शनिवार 11 दिसंबर को एक बयान जारी कर बताया कि टीम के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल, ऑलराउंडर रॉस्टन चेज और काइल मेयर्स संक्रमित हो गए. इनके अलावा गैर-कोचिंग स्टाफ का भी एक सदस्य संक्रमित है. बोर्ड की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, कराची पहुंचने पर प्रोटोकॉल के तहत किए गए टेस्ट में ये चारों लोग संक्रमित पाए थे. हालांकि, इन चारों को पूरी तरह वैक्सीन लगी हुई है और इनमें से किसी में भी वायरस के गंभीर लक्षण नहीं पाए गए हैं.

इस पूरे मामले में वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जॉनी ग्रेव ने बयान में बताया कि सभी खिला़ड़ी अपने होटल में थे और ऐसे में सीरीज पर कोई खतरा नहीं है. ग्रेव ने कहा, “हमारे पहुचंने पर टेस्टिंग प्रोटोकॉल के बाद पता चला है कि संक्रमण के 4 मामले पाए गए हैं. इसकी जानकारी जब मिली, उस वक्त खिलाड़ी और स्टाफ होटल में आइसोलेशन में थे, और इसलिए हमारी तैयारी की योजनाओं को लगे झटके के बावजूद हमें यकीन है कि दौरा जारी रहेगा क्योंकि पाकिस्तान पहुंचने से पहले सभी खिलाड़ी नेगेटिव पाए गए थे और कराची पहुंचने के बाद किए गए दो टेस्ट में भी अन्य सभी नेगेटिव पाए गए हैं.”

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए ये सीरीज बेहद अहम है. सितंबर में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दौरे रद्द होने के कारण पीसीबी को तगड़ा झटका लगा था और ऐसे में वेस्टइंडीज के आने से एक बार फिर पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हो रही है. टी20 सीरीज का पहला मैच 13 को, दूसरा 14 और आखिरी मुकाबला 16 दिसंबर को खेला जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली के युवक से जबलपुर की महिला को सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, वीडियो कॉल पर टूटी मर्यादाएं, अब हो गई मुसीबत

एयरशेड स्तर के नियंत्रण से 2030 तक दिल्ली की सर्दियों में प्रदूषण 35% तक किया जासकता है कम: TERI

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 102 ब्लास्ट के बाद मचा हड़कंप, लैपटॉप में विस्फोट होने की खबर

दिल्ली: नौ साल की बच्ची से उसके जीजा ने ही किया दुष्कर्म

लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की दिल्ली में सगाई आज, जल्द होगी शादी

Leave a Reply