दिल्ली के रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 102 ब्लास्ट के बाद मचा हड़कंप, लैपटॉप में विस्फोट होने की खबर

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 102 ब्लास्ट के बाद मचा हड़कंप, लैपटॉप में विस्फोट होने की खबर

प्रेषित समय :12:48:57 PM / Thu, Dec 9th, 2021

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट से आज एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां कोर्ट के रूम नंबर 102 में धमाका होने से हड़कंप मच गया है. वहीं, इस दौरान दिल्‍ली पुलिस और फायर कर्मी पर मौके पर पहुंच गए हैं. इसके साथ ही दिल्‍ली पुलिस ने घटनास्थल की घेराबंदी करते हुए इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी है. इसके अलावा रोहिणी कोर्ट में चल रहीं सभी मामलों की सुनवाई रोक दी गई हैं. वहीं, दिल्ली पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं.

दरअसल, दिल्‍ली के दमकल विभाग के मुताबिक, सुबह 10:40 बजे रोहिणी कोर्ट में ब्लास्ट की कॉल मिली है, जिसके बाद दमकल की 7 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है. वहीं, यह ब्लास्ट किस तरह का है, इसकी जांच की जा रही है. वहीं, रोहिणी कोर्ट कैंपस में अफरा तफरी मच गई, जो जहां था वहां से सुरक्षित स्थान पर पहुंचने की कोशिश करने लगा. जबकि इस ब्लास्ट 2 लोग घायल बताए जा रहे हैं. इसके अलावा प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि शायद लैपटॉप की वजह से ब्लास्ट हुआ है.जांच के लिए केबिन के आसपास सुरक्षा बढ़ाई गई है.

बता दें कि दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में हुए ब्लास्ट में दो लोगों के मामूली रूप से घायल होने की खबर है, जिन्हें कैट्स एंबुलेंस की मदद से नजदीक के अस्पताल भिजवाया गया है. वहीं, हालत को संभालने के लिए रोहिणी जिले के डीसीपी और एसीपी आरती शर्मा दल बल के साथ रोहिणी कोर्ट पहुंच गई हैं. इस दौरान पुलिस की जांच टीम ने पाया कि कोर्ट नंबर 102 में कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस ब्लास्ट था, जिसके बाद लोगों ने गोली चलने की अफवाह फैला दी. इस वजह से पूरे कोर्ट में हड़कंप मच गया था. वहीं, लोग सुरक्षित स्‍थान के लिए इधर उधर दौड़ने लगे थे.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले हमलावरों ने रोहिणी कोर्ट में गोगी गैंग के गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं, दिल्‍ली पुलिस ने गोगी पर हमला करने वाले दोनों हमलावरों को घटनास्थल पर ही ढेर कर दिया था. फिलहाल रोहिणी कोर्ट में सभी गतिविधियां सामान्य है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की दिल्ली में सगाई आज, जल्द होगी शादी

लालू की बहु बनेगी क्रिश्चियन दुल्हन, तेजस्वी यादव कल दिल्ली में सगाई करेंगे, परिवार और पार्टी के चुनिंदा लोगों को ही न्योता

पंजाब में बस की हड़ताल आज रात से : दिल्ली, हरियाणा, हिमाचल, राजस्थान और उत्तराखंड के लिए नहीं चलेंगी बसें

दिल्ली में सिद्धू का हल्ला बोल, टीचर्स के साथ धरने पर बैठे, केजरीवाल को दी चुनौती- दम है तो दें जवाब

दिल्ली में ओमीक्रॉन की दस्तक, तंजानिया से आए यात्री में हुई कोरोना के खतरनाक वैरिएंट की पुष्टि

Leave a Reply