दिल्ली: नौ साल की बच्ची से उसके जीजा ने ही किया दुष्कर्म

दिल्ली: नौ साल की बच्ची से उसके जीजा ने ही किया दुष्कर्म

प्रेषित समय :11:30:31 AM / Thu, Dec 9th, 2021

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के गोविंदपुरी में रिश्तों को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई हैं. नौ साल की बच्ची से उसके जीजा ने दुष्कर्म किया. घटना के बाद से बच्ची अवसाद में चली गई. परिजन जब उसे डॉक्टर के पास लेकर गए तो उसने आपबीती सुनाई. परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पीड़ित बच्ची परिवार के साथ गोविंदपुरी इलाके में रहती है. परिवार में माता-पिता व भाई-बहन हैं. पीड़िता की बड़ी बहन की शादी शादी उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के रहने वाले युवक के साथ हुई है. इस साल रक्षाबंधन पर उसकी उसकी बहन अपने पति के साथ भाई को राखी बांधने के लिए आई हुई थी. शाम को परिजन बाहर चले गए. घर में बच्ची व उसके जीजा थे. इस दौरान बच्ची के जीजा ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. घटना के बाद से वह गुमसुम रहने लगी और अवसाद में चली गई. परिजन बच्ची को गुमसुम देखकर परेशान रहने लगे. वह परिजनों को कारण भी नहीं बता रही थी.

परिजनों ने जादू-टोना समझाकर झाड-फूंक कराया, लेकिन कोई असर नहीं हुआ. इसके बाद डॉक्टर के पास लेकर गए. जहां बच्ची की काउसलिंग की गई. इसके बाद बच्ची ने आप बीती सुनाई. मंगलवार को परिजनों ने गोविंदपुरी थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लालू की बहु बनेगी क्रिश्चियन दुल्हन, तेजस्वी यादव कल दिल्ली में सगाई करेंगे, परिवार और पार्टी के चुनिंदा लोगों को ही न्योता

पंजाब में बस की हड़ताल आज रात से : दिल्ली, हरियाणा, हिमाचल, राजस्थान और उत्तराखंड के लिए नहीं चलेंगी बसें

दिल्ली में सिद्धू का हल्ला बोल, टीचर्स के साथ धरने पर बैठे, केजरीवाल को दी चुनौती- दम है तो दें जवाब

दिल्ली में ओमीक्रॉन की दस्तक, तंजानिया से आए यात्री में हुई कोरोना के खतरनाक वैरिएंट की पुष्टि

आंद्रे रसेल के तूफान में उड़ा दिल्ली बुल्स, डेक्कन ग्लेडिएटर्स पहली बार टी10 लीग चैंपियन

Leave a Reply