दिल्ली पुलिस ने अवैध कसीनो पकड़ा! 3 चार्टेड अकाउंट मिलकर चला रहे थे, ACP के बेटे समेत 3 गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने अवैध कसीनो पकड़ा! 3 चार्टेड अकाउंट मिलकर चला रहे थे, ACP के बेटे समेत 3 गिरफ्तार

प्रेषित समय :10:38:03 AM / Mon, Dec 13th, 2021

नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्ली में साउथ दिल्ली पुलिस  ने एक बड़े कसीनो का पर्दाफाश करते हुए खुलासा किया है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इस कसीनो को 3 चार्टर्ड अकाउंटेंट चला रहे थे. कसीनो में दिल्ली पुलिस के ACP के बेटे को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हालांकि ये कसीनो साउथ एक्सटेंशन के पॉश इलाके M ब्लॉक में चलाया जा रहा था. दिलचस्प बात यह है कि कसीनो को एक बाप-बेटा चला रहे थे. वे दोनों ही पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं. साउथ जिले की पुलिस ने सूचना मिलने पर इस अवैध रूप से चल रहे कसीनो पर छापेमारी कर 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

दरअसल, साउथ जिले की पुलिस ने गिरफ्तार किए गए लोगों में दिल्ली पुलिस के ACP का बेटा भी शामिल है. वहीं, पुलिस द्वारा की गई जांच-पड़ताल में पता चला है कि यह कसीनो बीते 10 महीनों से अवैध रूप से चल रहा था. इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार शख्स की पहचान मनीष बिंदल और अंकुर बिंदल के तौर पर हुई है, जोकि बाप-बेटा हैं. जबकि तीसरा आरोपी विवेक जैन है, जो दिल्ली पुलिस के ACP का बेटा है. साथ ही पुलिस नेरेड के दौरान आकाश शारदा नाम के चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) को भी गिरफ्तार किया है. इस तरह इस मामले में पुलिस ने कुल 16 लोगों को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि इस दौरान पुलिस ने इस अवैध कैसिनो से 1000 प्लेइंग चिप्स, 33 ब्रिक्स और लगभग 1 लाख 95 हज़ार रुपए कैश बरामद किए हैं. वहीं, पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपियों ने इस बात का खुलासा भी किया है कि वे कैसिनो चलाने के लिए लोकल पुलिस को 1.5 लाख रुपए महीने दिया करते थे. हालांकि पुलिस अफसरों का कहना है कि जो भी पुलिस के अधिकारी कैसीनो चलाने के लिए पैसे ले रहे थे उन्हें भी पूछताछ में शामिल किया जाएगा और उन सभी के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लिया जाएगा.

गौरतलब है कि इससे पहले बीते मार्च महीनें में दिल्ली पुलिस ने महिपालपुर के एक होटल में चल रहे अवैध कसीनो का भंडाफोड़ करते हुए 5 महिलाओं समेत 14 लोगों को गिरफ्तार किया था. वहीं, डीसीपी (साउथ-वेस्ट) ने बताया था कि आरोपी होटल के कमरे में मेजों पर चिप्स और कॉइन्स से जुआ खेल रहे थे..बकौल डीसीपी, पुलिस ने ₹1.1 लाख रुपए की नकदी भी बरामद की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सिंघु बॉर्डर से 80 फीसदी किसान घर लौटे, 15 दिसंबर तक खाली हो जाएंगे दिल्ली के बॉर्डर

पहाड़ों में बर्फ़बारी का दिल्ली में न्यूनतम तापमान 6.4 डिग्री सेल्सियस पहुंचा, अभी और गिरेगा पारा

विजय रैली के बाद आज से दिल्ली के बॉर्डर होंगे खाली, जाने से पहले सीमाओं की सफाई करेंगे किसान

दिल्ली के युवक से जबलपुर की महिला को सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, वीडियो कॉल पर टूटी मर्यादाएं, अब हो गई मुसीबत

एयरशेड स्तर के नियंत्रण से 2030 तक दिल्ली की सर्दियों में प्रदूषण 35% तक किया जासकता है कम: TERI

Leave a Reply