बारात निकालने के दौरान हुआ हादसा, बग्घी में लगी आग; बाल-बाल बची दूल्हे की जान

बारात निकालने के दौरान हुआ हादसा, बग्घी में लगी आग; बाल-बाल बची दूल्हे की जान

प्रेषित समय :10:46:03 AM / Wed, Dec 15th, 2021

अहमदाबाद. गुजरात में बारात निकालने के दौरान एक हादसा हो गया. जहां धूमधाम से जा रही एक बारात में दूल्हे की घोड़ा बग्घी में आग लग गई. आग लगने से बारातियों के बीच अफरा तफरी मच गई. इस घटना में दूल्हे की जान बाल-बाल बची है. वहीं बग्घी जलकर खाक हो गई. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

घटना गुजरात के पंचमहल शहर की है. जहां जोगेश्वरी महादेव मंदिर के रहने वाले शैलेश भाई शाह के बेटे तेजस की शादी शहर के एक दूसरे इलाके की रहने वाली लड़की के साथ हो रही थी. घर से धूमधाम से तेजस की बारात निकली. दुल्हे को बग्घी में बैठाया गया. इसी बीच अचानक बग्घी में आग लग गई. बग्घी में आग लगते ही बाराती जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं. गनीमत की बात यह थी कि दूल्हे को समय रहते बग्घी से उतार लिया गया था.

घोड़ा बग्गी में दूल्हे की एंट्री के लिए आतिशबाज़ी रखी गई थी. इसी दौरान किसी पटाखे की चिंगारी बग्घी में रखे पटाखों में आकर गिर गई, जिससे बग्घी में विस्फोट हुआ और आग लग गई. बग्घी में जब विस्फोट हुआ, उस समय उसमें दूल्हा और कुछ छोटे बच्चे बैठे हुए थे. आग लगने की वजह से बारात में अफ़रा-तफ़री का माहौल हो गया.

इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि आग कितनी विकराल थी. आग लगते ही एक व्यक्ति बग्घी से दूर गिरता दिखाई दे रहा है. इस हादसे में दूल्हे की जान बाल-बाल बची वहीं एक व्यक्ति झुलस गया. इस हादसे के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया. वहीं बग्घी चला रहे घोड़ों की जान भी किसी तरह बचाई गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात के इस बिजनेसमैन ने बनवाया 4 किलो वजनी वेडिंग कार्ड, कीमत और खासियत जानकर उड़ जाएंगे होश

कर्नाटक के बाद गुजरात में मिला ओमिक्रॉन का केस, दक्षिण अफ्रीका से लौटा व्‍यक्ति संक्रमित

गुजरात: सोमनाथ के पास समुद्र में 12 नावें डूबीं, 11 मछुआरे लापता, तलाश में जुटी नेवी, दो हेलीकॉप्टर भी लगाए गए

जगदीश ठाकोर बने गुजरात कांग्रेस के नए अध्यक्ष, विधानसभा चुनाव 2022 से पहले पार्टी ने दी बड़ी जिम्मेदारी

परीक्षा में गुजरात दंगों को लेकर पूछे गए सवाल पर सीबीएसई ने माफी मांगी

Leave a Reply