गुजरात के इस बिजनेसमैन ने बनवाया 4 किलो वजनी वेडिंग कार्ड, कीमत और खासियत जानकर उड़ जाएंगे होश

गुजरात के इस बिजनेसमैन ने बनवाया 4 किलो वजनी वेडिंग कार्ड, कीमत और खासियत जानकर उड़ जाएंगे होश

प्रेषित समय :16:12:31 PM / Sun, Dec 5th, 2021

राजकोट. हर माता-पिता चाहते हैं कि उनके बच्चे की शादी खास हो. भारत में तो वैसे भी शादी पर बहुत सारा पैसा खर्च करना फैशन बन गया है. हर शख्स यही चाहती है कि लोग उसकी भव्य शादी को हमेशा याद रखें. ऐसा ही एक मामला गुजरात के राजकोट में सामने आया है. यहां एक बिजनेसमैन पिता ने अपने बेटे की शादी के लिए निमंत्रण कार्ड तैयार किया, जिसका वजन 4 किलो से अधिक है. बिजनेसमैन का नाम मौलेशभाई उकानी है, जिनके बेटे जय उकानी की सोनलबेन उकानी से बीते दिनों शादी हुई. वेडिंग कार्ड का कुल वजन 4 किलो और 280 ग्राम वजन था. शादी 14 से 16 नवंबर तक राजस्थान के जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद भी वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

जानिए क्या खास है इस इनविटेशन कार्ड में

भारी वजन वाले इस एक वेडिंग कार्ड की कीमत 7,000 रुपए है. इसे एक बॉक्स की तरह बनाया गया है जो गुलाबी रंग का है. इस कार्ड को खोलने पर मलमल के कपड़े में लिपटे चार छोटे बक्से नजर आते हैं. इन बक्सों में काजू, बादाम, किशमिश और चाकलेट रखे गए हैं. साथ ही बॉक्स के अंदर 7 पेज भी हैं जिनमें शादी की पूरी जानकारी दी गई है. उकानी परिवार में भगवान कृष्ण के प्रति अत्यधिक श्रद्धा है, कान्हा की एक तस्वीर भी इस निमंत्रण कार्ड बॉक्स को सुशोभित करती है.

सिर्फ शादी का कार्ड ही नहीं, पूरी शादी भव्य थी. शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई, जो भारत के सबसे शाही और महंगे होटलों में से एक है. उम्मेद भवन पैलेस में एक रात के लिए एक कमरे की कीमत 2 लाख रुपये से लेकर 3 लाख रुपये तक है. इस बीच इस शादी के भोज में मेहमानों को परोसी गई थाली की कीमत 18,000 रुपये थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात: सोमनाथ के पास समुद्र में 12 नावें डूबीं, 11 मछुआरे लापता, तलाश में जुटी नेवी, दो हेलीकॉप्टर भी लगाए गए

जगदीश ठाकोर बने गुजरात कांग्रेस के नए अध्यक्ष, विधानसभा चुनाव 2022 से पहले पार्टी ने दी बड़ी जिम्मेदारी

परीक्षा में गुजरात दंगों को लेकर पूछे गए सवाल पर सीबीएसई ने माफी मांगी

इन देशों से गुजरात आ रहे लोगों के लिए RT-PCR अनिवार्य, सरकार ने बढ़ाई सख्ती

स्मार्टफोन खरीदने के लिए गुजरात सरकार किसानों को देगी 1,500 रुपये की मदद

गुजरात में दो वाहनों के बीच जबरदस्त टक्कर, पांच लोगों की मौत, तीन घायल

Leave a Reply