वॉलीबॉल लीग के लिए खिलाड़ियों को मिले 15 लाख, 7 टीमों के बीच होगा मुकाबला

वॉलीबॉल लीग के लिए खिलाड़ियों को मिले 15 लाख, 7 टीमों के बीच होगा मुकाबला

प्रेषित समय :08:59:53 AM / Wed, Dec 15th, 2021

कोच्चि. भारत के स्टार वॉलीबॉल खिलाड़ियों अशवल राय, कार्तिक ए और जिरोम विनीत को मंगलवार को यहां प्राइम वॉलीबॉल लीग (PVL) की नीलामी में क्रमश: कोलकाता थंडरबोल्ट्स, कोच्चि ब्ल्यू स्पाइकर्स और कालीकट हीरोज ने सर्वाधिक 15 लाख रुपए की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा. दिन के पहले सत्र में प्लेटिनम और गोल्ड कैटेगरी के कुल 24 खिलाड़ियों को नीलामी में उतारा गया और 7 फ्रेंचाइजी कालीकट हीरोज, कोच्चि ब्ल्यू स्पाइकर्स, अहमदाबाद डिफेंडर्स, हैदराबाद ब्लैक हॉक्स, चेन्नई ब्लिट्ज, बेंगलुरु तारपीडोज और कोलकाता थंडरबोल्ट्स ने शीर्ष खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ने के लिए बोली लगाई.

प्रत्येक फ्रेंचाइजी अपनी टीम में कुल 14 खिलाड़ियों को शामिल कर सकती हैं, जिनमें 12 भारतीय और 2 इंटरनेशनल खिलाड़ी होंगे. आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार भारतीय खिलाड़ियों को नीलामी के जरिए चुना गया, जबकि इंटरनेशनल खिलाड़ी ड्राफ्ट के जरिए टीम से जुड़े, जिसमें 14 खिलाड़ी शामिल थे. कालीकट हीरोज ने अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों फ्रांस के आरोन कोबी, अमेरिका के डेविड ली के अलावा भारतीय खिलाड़ियों अजितलाल सी (8.5 लाख रुपए) और जिरोम विनीत (15 लाख रुपए) को अपने साथ जोड़ा.

कोच्चि की टीम ने अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों अमेरिका के कोल्टन कोवेल और कोडी काल्डवेल के अलावा भारतीय खिलाड़ियों दीपेश कुमार सिन्हा (10.75 लाख रुपए) और कार्तिक ए (15 लाख रुपए) के लिए बोली लगाई. अहमदाबाद ने अमेरिका के रेयान मीहान, अर्जेन्टीना के रोड्रिगो विलालबोआ के अलावा भारतीय खिलाड़ियों में मुथुसामी (10 लाख रुपए), हरदीप सिंह (4.4 लाख रुपए), शोन टी जॉन (7.25 लाख रुपए), मनोज एलएम (7.25 लाख रुपए) और प्रभाकरण पी (चार लाख रुपए) को खरीदा.

विदेशी खिलाड़ियों को भी मौका

हैदराबाद की टीम ने वेनेजुएला के लुई एंटोनियो आरियास गुजमैन ओर क्यूबा के हेनरी बेल के अलावा हरिहरण वी (5 लाख रुपए), विपुल कुमार (4.5 लाख रुपए), रोहित कुमार (5.3 लाख रुपए) और अमित गूलिया (10 लाख रुपए) को अपने साथ जोड़ा. चेन्नई की टीम ने वेनेजुएला के फर्नांडो डेविड गोंजालेज रोड्रिग्ज, ब्राजील के ब्रूनो डा सिल्वा, भारत के अखिन जीएस (9.75 लाख रुपए), नवीन राजा जैकब (8 लाख रुपए), उक्रपांडियन मोहन (7.75 लाख रुपए), जीआर वैष्णव (4 लाख रुपए) को खरीदा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आंद्रे रसेल के तूफान में उड़ा दिल्ली बुल्स, डेक्कन ग्लेडिएटर्स पहली बार टी10 लीग चैंपियन

एक साथ 3 टीमों के कोच बने माहेला जयवर्धने, कार्यकाल 1 जनवरी 2022 से होगा शुरू

उप कप्तान रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज से बाहर, टीम इंडिया को बहुत बड़ा झटका

कोरोना वायरस का वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम पर अटैक, 3 खिलाड़ी समेत 4 संक्रमित

Leave a Reply