एमपी के छतरपुर में बोरवेल में गिरी डेढ़ साल की बच्ची, 15 फीट पर फंसी, बचाव कार्य शुरू, आला अफसर मौके पर

एमपी के छतरपुर में बोरवेल में गिरी डेढ़ साल की बच्ची, 15 फीट पर फंसी, बचाव कार्य शुरू, आला अफसर मौके पर

प्रेषित समय :18:23:21 PM / Thu, Dec 16th, 2021

छतरपुर. नया गांव क्षेत्र के दोनी गांव में डेढ़ साल की बालिका खेलते खेलते बोर वेल में गिर गई. बोरवेल सूख हुआ था. जैसे ही बच्ची के बोरवेल में गिरने का पता स्वजनों को चला, वैसे ही उन्होंने पहले स्वयं उसे निकालने का प्रयास किया. लेकिन वे सफल नहीं हुए. उन्होंने पुलिस व प्रशासन को इस बात की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन के अफसर व टीम मौके पर पहुंच गई और राहत कार्य शुरू कर दिए हैं.

बोरवेल में गिरी बच्ची 15 फीट पर फंसी हुई है. अब प्रशासन उसे निकालने के लिए बोर के पास ही 15 फीट का गड्ढा खुदवा रहा है. अभी तक 8 फीट खुदाई हो चुकी है. बच्ची का नाम दिव्यांसी कुशवाह है. घटना कीसूचना पर एसपी व कलेक्?टर मौके पर पहुंच गए हैं और राहत कार्य का जायजा ले रहे हैं. रेस्क्यू कार्य को गति देने और बोर वेल में फसी बच्ची दिव्यांशी को सुरक्षित निकालने के लिए जिला प्रशासन द्वारा स्टेट डिजास्टर इमरजेंसी रेस्पॉन्स फोर्स के दल को ग्वालियर से बुलाया है. साथ ही होमगार्ड छतरपुर की टीम भी घटना स्थल पर पहुंच रही है.

बोरवेल से सुनाई दे रही है बच्ची की आवज: बोरवेल में गिरने के बाद बच्ची होश में है और वह लगातार रो रही है. उसके रोने की आवाज से ही स्वजनों को पता चला कि वह बोरवेल में गिरी है. बोरवेल खुला हुआ था और खुला हुआ था. इस वजह से यह हादसा हुआ है. बच्ची के रोने की आवाज से लग रहा है कि बच्ची ज्यादा गहरे में नहीं गिरी है.

सामान्तर खोदा जा रहा है गड्ढा

बच्ची को बचाने के लिए अब राहत दल बोर वेल के पास ही सामान्तर गड्ढा खुदवा रहे हैं. जिससे बच्ची को निकाला जा सके. घटना की सूचना मिलते ही एसपी व कलेक्टर भी घटना स्थल के लिए रवाना हो चुके है. जिससे राहत कार्यों में तेजी लाकर बच्ची को जल्द से जल्द बचाया जा सके. मौके पर पुलिस ने जेसीबी सहित अन्य उपकरण भी मंगवा लिए है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छतरपुर के साहिल आदित्य ने KBC में जीते 1 करोड़, एक छोटे से कमरे में रहता है पूरा परिवार

छतरपुर में 6 लोगों ने फर्जी सीबीआई अधिकारी बनकर डिस्टलरी कंपनी पर रेड की, पिस्टल दिखाकर लूट लिये दो लाख

एमपी के छतरपुर में छठी कक्षा के छात्र ने ऑनलाइन गेम में 40 हजार गंवाने के बाद कर ली आत्महत्या

एमपी के छतरपुर में अजीबोगरीब घटना: अर्थी से उठकर बुजुर्ग बोले-मैं जिंदा हूं, सुनकर खुशी में बदला मातम

एमपी के छतरपुर में बड़ा हादसा, करंट से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, 2 गंभीर, आर्थिक सहायता का ऐलान

सागर से जबलपुर आकर करता रहा ठगी की वारदातें, छतरपुर से महुआ लेकर आए व्यापारी के हड़पे लाखों रुपए

Leave a Reply