जबलपुर में मोबाइल दुकान संचालक की चाकुओं से गोदकर नृशंस हत्या..!

जबलपुर में मोबाइल दुकान संचालक की चाकुओं से गोदकर नृशंस हत्या..!

प्रेषित समय :16:00:46 PM / Fri, Dec 17th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित पचमठा मंदिर गढ़ा क्षेत्र में रहने वाले युवक सुमित गुप्ता की देर रात उस वक्त चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई, जब वह भोजन करने के बाद घर की छत पर टहल रहा था, सुमित गुप्ता  को खून से लथपथ हालत में देख परिजनों में चीख पुकार मच गई, शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए, वे भी घटना को लेकर स्तब्ध रहे. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्यारों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार पचमठा मंदिर गढ़ा क्षेत्र में रहने वाले सुमित गुप्ता की जयंती काम्प्लैक्स में मोबाइल फोन की दुकान है, वहीं दूसरी दुकान गढ़ा क्षेत्र में है, जिसमें छोटा भाई शुभम बैठता है. सुमित बीती रात दुकान बंद करके घर आया और भोजन करके रात 11.30 बजे के लगभग घर की छत पर टहलने के लिए चला गया. इस दौरान अज्ञात बदमाश आए और सुमित पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले किए, जिससे सुमित की मौके पर ही मौत हो गई, रात 12.30 बजे तक सुमित जब घर के अंदर नहीं आया तो छोटे भाई शुभम ने आवाज लगाई, लेकिन कोई जबाव नहीं मिला, इस बीच छत से किसी के कूदने की आहट मिली तो शुभम पहुंच गया, दरवाजा को धक्का दिया लेकिन दरवाजा नहीं खुला जिससे वह और ज्यादा घबरा गया, उसने परिजनों को आवाज लगाते हुए किसी तरह दरवाजे को धक्का देकर खोला और छत में गया तो चीख पड़ा. देखा कि सुमित खून से लथपथ मृत हालत में पड़ा है, शरीर पर चाकुओं के हमले के निशान है, चारों ओर खून ही खून फैला है. इस बीच परिजन भी आ गए, वे भी सुमित को देख चीख पुकार करने लगे, शोर सुनकर आसपास के लोग भी घरों से बाहर आ गए. देखते ही देखते सुमित के घर पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, मौके पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अज्ञात तत्वों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया.

सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी-

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना स्थल के पास ही लगे सीसीटीवी के फुटेज निकाले गए है, जिसमें कुछ संदेही भागते हुए दिखाई दे रहे है. जिन्हे पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. वहीं परिजनों का कहना है कि सुमित का किसी से कोई विवाद नहीं था, न ही कोई लेनदेन. वे भी समझ नहीं पा रहे है सुमित पर हमला किसने किया है.

मोबाइल फोन से खंगाले जा रहे नम्बर-

पुलिस का यह भी कहना है कि मृतक सुमित गुप्ता को मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है, जिसमें से कॉल का रिकार्ड निकाला जा रहा है कि उसकी किन किन लोगों से बातचीत हुई है. वहीं यह भी संभावना व्यक्त की जा रही है कि हमलावर परिचित हो सकते है, जिन्हे सुमित के घर से दुकान व दुकान से घर आने की सारी जानकारी रही.

शरीर पर लगे 15 घाव-

पुलिस का कहना है कि हमलावरों ने मोबाइल दुकान संचालक सुमित गुप्ता की बड़ी ही बेरहमी से हत्या की है, पूरे शरीर पर चाकुओं से 15 घाव मारे है, जिसके निशान पूरे शरीर पर आए है. हत्या के मामले में किसी प्रिंस गैंग के सदस्यों का हाथ होने की आशंका व्यक्त की जा रही है. हालांकि पुलिस की टीमें आरोपियों को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में किसान के घर में दिन-दहाड़े लाखों रुपए के जेवर चोरी..!

बिहार से कांस्टेबल की परीक्षा देने आया मुन्नाभाई जबलपुर में गिरफ्तार, दो मार्कशीट लेकर दो पालियों में परीक्षा देने बैठ रहा था

जबलपुर में बारात घर बन गया जुएं का अड्डा, पुलिस की दबिश में खुलासा, 2.27 लाख रुपए बरामद

जबलपुर में किराएदार महिला ने चोरी किए थे डेढ़ लाख रुपए नगद, सोने के जेवर

जबलपुर में किराएदार महिला ने चोरी किए थे डेढ़ लाख रुपए नगद, सोने के जेवर

जबलपुर में पकड़ा गया ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा, पकड़े गए 7 सटोरिए

Leave a Reply