मध्य प्रदेश विधानसभा का शीतलकालीन सत्र 21 दिसंबर तक के लिये स्थगित

मध्य प्रदेश विधानसभा का शीतलकालीन सत्र 21 दिसंबर तक के लिये स्थगित

प्रेषित समय :13:42:41 PM / Mon, Dec 20th, 2021

भोपाल. मध्य प्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र स्थगित कर दिया गया है. इससे पहले सीडीएस बिपिन रावत, ग्रुप कैप्टन वरुण कुमार और अन्य दिवंगतों को श्रद्धांजलि देने के बाद सदन की कार्रवाई मंगलवार 21 दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दी गई है.

इससे पहले नवनिर्वाचित तीन विधायक शिशुपाल यादव पृथ्वीपुर, सुलोचना रावत जोबट और रेगांव से विधायक कल्पना वर्मा को विधानसभा अध्यक्ष डॉ गिरीश गौतम ने सदस्यता की शपथ दिलाई. विधानसभा परिसर में मीडिया से चर्चा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर भाजपा की कथनी और करनी सामने आ गई है. नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस को स्थगन प्रस्ताव नहीं, माफी प्रस्ताव लाना चाहिए. आज जो आरक्षण को लेकर स्थिति बनी है, वह कांग्रेस की वजह से ही है.

वहीं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने रविवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई थी. इस बैठक में कांग्रेस ने फैसला लिया है कि सोमवार से शुरू हो रहे विधानसभा के शीतकालीन सत्र में कांग्रेस पंचायत चुनाव के मामले पर चर्चा के लिए स्थगन प्रस्ताव देने की तैयारी थी. कमलनाथ ने आरोप लगाया कि जब सुप्रीम कोर्ट में इस मामले को लेकर सुनवाई चल रही थी, तब सरकार और राज्य निर्वाचन आयोग के वकील ने कोई दलील नहीं दी. वो चुप बैठे रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में ब्रांडेड कंपनियों के नाम से बनाए जा रहे थे नकली पाईप, पुलिस की दबिश में खुलासा, दो करोड़ रुपए की मशीन, पाईप जब्त

एमपी के जबलपुर में एंगेजमेंट होने के बाद युवती ने की आत्महत्या

एमपी में शीतलहर का कहर: 16 से ज्यादा जिलों में तापमान पहुंचा 5 डिग्री से नीचे

एमपी के छतरपुर में एक बस ने पीछे से दूसरी बस को मारी टक्कर, 80 से ज्यादा यात्री घायल, 25 गंभीर

एमपी के जबलपुर में नानी-मामा के कहने पर युवक ने चोरी की, नाबालिग सहित तीन गिरफ्तार, एक फरार, लाखों रुपए के जेवर बरामद

एमपी की IAS अधिकारी ने पिता से कन्यादान कराने से किया इनकार, बोली- मैं दान की चीज नहीं, आपकी बेटी हूं

Leave a Reply