अमेरिका के लॉस एंजिलिस में म्यूजिक फेस्टिवल में रैपर डैरेल कैल्डवेल की धारदार हथियार से हत्या

अमेरिका के लॉस एंजिलिस में म्यूजिक फेस्टिवल में रैपर डैरेल कैल्डवेल की धारदार हथियार से हत्या

प्रेषित समय :14:00:04 PM / Mon, Dec 20th, 2021

लॉस एंजिलिस. अमेरिका के लॉस एंजिलिस में एक रैपर की हत्या हो गई है. ‘ड्रेको द रूलर’ के नाम से पहचाने जाने वाले रैपर डैरेल कैल्डवेल की लॉस एंजिलिस में एक संगीत समारोह के दौरान धारदार हथियार से हत्या की गई. रैपर के पब्लिसिस्ट स्कॉट जॉसन ने रविवार को कैल्डवेल की मौत की पुष्टि की है. 28 साल के कैल्डवेल पर वन्स अपॉन ए टाइम इन एलए संगीत समारोह में शनिवार की रात हमला किया गया था.

इस कार्यक्रम में स्नूप डॉग, 50 सेंट और आईस क्यूब भी प्रस्तुति देने वाले थे, लेकिन इस घटना के बाद आयोजकों ने कार्यक्रम रद्द कर दिया था. ‘बेयर बोनस’ ने एक खबर में कैलिफोर्निया राजमार्ग गश्त दल के हवाले से बताया कि करीब साढ़े आठ बजे झगड़ा हो गया था, जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. खबर में कैल्डवेल का नाम नहीं दिया गया था.

लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग के अधिकारी लुईस गार्सिया ने बताया कि रविवार तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया था. रैप गायक स्नूप डॉग ने सोशल मीडिया पर कैल्डवेल के निधन पर दुख भी व्यक्त किया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रैपर को चाकू मारे जाने के बाद कार्यक्रम को तभी बंद कर दिया गया. रिपोर्ट्स में बताया गया है कि रात 8 बजकर 30 मिनट पर स्टेज के पीछे लड़ाई शुरू हो गई थी. तभी एक संदिग्ध आया और उसने रैपर पर चाकू से हमला कर दिया.

कैल्डवेल पहले घायल हुए थे. फिर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. कैल्डवेल ने 2015 में मिक्सटेप जारी करना शुरू किया था और फरवरी में अपने पहले एल्बम द ट्रुथ हर्ट्स से डेब्यू किया. उनके मिक्सटेप, थैंक यू फॉर यूजिंग जीटीएल में लॉस एंजिलिस में मेन्स सेंट्रल जेल में हुई रिकॉर्डिंग शामिल है. कैल्डवेल को नवंबर 2020 में जेल से रिहा कर दिया गया था. उनपर एक 24 साल के व्यक्ति की हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आयरलैंड के अमेरिका और वेस्टइंडीज दौरे पर कोरोना का साया, 4 खिलाड़ी पॉजिटिव

अमेरिका में अब कर्मचारियों को वैक्सीन लगवाना अनिवार्य, US अदालत ने राष्ट्रपति जो बाइडेन के फैसले को दी मंजूरी

अमेरिका का बड़ा बयान, बोले- उत्तरी कोरिया से नहीं है कोई दुश्मनी, सकारात्मक प्रतिक्रिया का इंतजार

अमेरिका में कोरोना का कहर, कम पड़े वेंटिलेटर, स्विट्जरलैंड में लॉकडाउन के हालात

अमेरिका के केंटुकी में चक्रवात ने मचाई भारी तबाही, अब तक 70 से ज्यादा लोगों की मौत

Leave a Reply