एमपी के जबलपुर में बंद कुंयें में मिला घर से लापता 5 वर्षीय मासूम का शव, हत्या की आशंका

एमपी के जबलपुर में बंद कुंयें में मिला घर से लापता 5 वर्षीय मासूम का शव, हत्या की आशंका

प्रेषित समय :12:13:50 PM / Tue, Dec 21st, 2021

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में गोरखपुर थाना क्षेत्रांतर्गत रामपुर नगर निगम जोन कार्यालय के पास घर से लापता 5 वर्षीय मासूम अमोली का शव आज मंगलवार की सुबह शक्ति नगर रोड पर ढलान के पास बने कुएं में मिला है. बताया जा रहा है कि कुआं ऊपर से लोहे जाली से बंद है, इसलिए यह मासूम की हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है.

सुबह-सुबह कुयें में बच्ची का शव मिलने की खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों सहित एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद कुएं से जाली हटाकर बच्ची के शव को बाहर निकाला गया.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस कुएं में बच्ची का शव मिला है , उसमें ऊपर से लोहे की जाली लगी हुई है और कुआं पूरी तरह से पैक है. प्रारंभिक तौर पर यह लग रहा है कि मासूम की हत्या कर किसी ने उसके शव को कुएं में फेंक दिया और ऊपर से जाली बंद कर दी. यह भी हो सकता है कि बच्ची को जिंदा ही कुएं में फेंक दिया गया हो. लेकिन पुलिस अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

गोरखपुर पुलिस ने बताया कि नगर निगम जोन कार्यालय क्रमांक-3 रामपुर गोरखपुर के पास रहने वाली कुमारी अमोली प्रजापति उम्र 5 वर्ष 9 माह रविवार 19 दिसंबर को दोपहर 2 बजे खेलते-खेलते घर से अचानक गायब हो गई थी. घटना की जानकारी लगते ही एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा द्वारा समस्त थाना प्रभारी शहर एवं देहात पेट्रोलिंग मोबाइल के माध्यम से थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, होटल, लाज,धर्मशाला आदि संभावित स्थानों पर उपरोक्त गुमशुदा कुमारी अमोली प्रजापति की तलाश गंभीरता से कराए जाने के निर्देश दिए थे.

पुलिस की कई टीमें मासूम अमोली की तलाश में लगी हुई थी. इस दौरान आज सुबह पुलिस को सूचना मिली थी नगर निगम जोन कार्यालय क्रमांक-3 के पास रामपुर में शक्ति नगर रोड पर ढलान में एक कुएं में अमोली का शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही एएसपी क्राइम एवं पश्चिम गोपाल खंडेल, सीएसपी गोरखपुर सहित एफएसएल की टीम एवं भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने तत्काल ही कुआं से बालिका की लाश बाहर निकाली और पंचनामा कार्रवाई कर पीएम के लिए रवाना कर दिया.

कुयें में मासूम बच्ची का शव मिलने की खबर फैलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतिका के परिजनों के साथ भारी संख्या में क्षेत्रीय लोग मौके पर एकत्रित हो गए. घटना की गंभीरता को देखते हुए आसपास के थाना प्रभारियों सहित भारी पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में ब्रांडेड कंपनियों के नाम से बनाए जा रहे थे नकली पाईप, पुलिस की दबिश में खुलासा, दो करोड़ रुपए की मशीन, पाईप जब्त

एमपी में शीतलहर का कहर: 16 से ज्यादा जिलों में तापमान पहुंचा 5 डिग्री से नीचे

एमपी के जबलपुर में एंगेजमेंट होने के बाद युवती ने की आत्महत्या

एमपी के छतरपुर में एक बस ने पीछे से दूसरी बस को मारी टक्कर, 80 से ज्यादा यात्री घायल, 25 गंभीर

एमपी की IAS अधिकारी ने पिता से कन्यादान कराने से किया इनकार, बोली- मैं दान की चीज नहीं, आपकी बेटी हूं

एमपी के जबलपुर में नानी-मामा के कहने पर युवक ने चोरी की, नाबालिग सहित तीन गिरफ्तार, एक फरार, लाखों रुपए के जेवर बरामद

Leave a Reply