जबलपुर में सास से प्रताडि़त होकर बहू ने की आत्महत्या..!

जबलपुर में सास से प्रताडि़त होकर बहू ने की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :17:08:29 PM / Tue, Dec 21st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम सुकरी कुण्डम  में दहेज की मांग को लेकर सास द्वारा प्रताडि़त किए जाने से परेशान बहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मर्ग जांच में मिले कथनों के आधार पर सास पानबाई के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम सुकरी कुण्डम में अनीता उईके का करीब तीन वर्ष पहले पंचम तेकाम से विवाह हुआ था, विवाह के बाद से ही सास पानबाई द्वारा दहेज की मांग को लेकर प्रताडि़त किया जाता रहा, यहां तक कि कई बार अनीता के साथ मारपीट की गई. इस बीच पति पंचम ने समझाने की कोशिश की तो उसके साथ भी पानबाई ने गाली गलौज की.   आए दिन मारपीट किए जाने से परेशान अनीता ने अपनी रिश्तेदार सेवकली का फोन लेकर मायके वालों को सास द्वारा दहेज के लिए प्रताडि़त किए जाने जानकारी दी थी.

6 दिसम्बर को सुबह सास द्वारा बहू अनीता के साथ गाली गलौज की गई, कुछ देर बाद पति पंचम खाना खाकर घर से निकला, पति के निकलते ही अपने कमरे में पहुंची अनीता ने बल्ली में साड़ी का फंदा डालकर फांसी लगा ली. पंचम तेकाम घर आया तो अनीता को फांसी के फंदे पर लटकते देख चीख पड़ा, शोर सुनकर आसपास के लोग आ गए उन्होने भी अनीता को इस हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर जांच की, जांच के दौरान मायके पक्ष के लोगों द्वारा दिए गए कथनों के आधार पर सास पानबाई के खिलाफ धारा 304 बी, 498 ए, भादवि एंव 3, 4 दहेज अधिनियम का अपराध पंजीबद्ध कर तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सदर के बंगला नम्बर 5 में लाखों रुपए के जेवर, 3 वाहन चोरी..!

जबलपुर लोकायुक्त पुलिस को देखते ही परियोजना अधिकारी ने फेंके रिश्वत के 20 हजार रुपए..!

एमपी के जबलपुर में बंद कुंयें में मिला घर से लापता 5 वर्षीय मासूम का शव, हत्या की आशंका

जबलपुर में मोटर साइकल न लाने पर नवविवाहिता पत्नी को जिंदा जलाया, मौत..!

जबलपुर में अंडी का बीज खाते ही स्कूली बच्चों को होने लगी उल्टियां, मची अफरातफरी, 11 को भरती किया

Leave a Reply