ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने लाइव मैच में साथी खिलाड़ी को किया किस

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने लाइव मैच में साथी खिलाड़ी को किया किस

प्रेषित समय :10:22:58 AM / Thu, Dec 23rd, 2021

नई दिल्ली. बिग बैश लीग के इस सीजन में गेंद और बल्ले की जोरदार जंग देखने को मिल रही है. जहां जोश फिलिप और ग्लेन मैक्सवेल बल्ले से धमाल मचा रहे हैं, तो वहीं एंड्रयू टाइ और जहीर खान ने गेंद से कहर बरपाया हुआ है. लेकिन मंगलवार को सिडनी सिक्सर्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स  के बीच हुए मुकाबले में फैंस को मैदान पर अलग ही नजारा देखने को मिला है. 

जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दरअसल, सिडनी की बल्लेबाजी के दौरान एडिलेड टीम के कप्तान पीटर सिडल ने साथी खिलाड़ी डेनिएल वॉरेल को गाल पर किस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.  बिग बैश लीग के इस मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स के कप्तान पीटर सिडल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. एडिलेड ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 147 रन बनाए. एडिलेड की तरफ से थॉमस केली ने सबसे ज्यादा 41 रन बनाए. 

इस लक्ष्य का बचाव करने के लिए उतरी एडिलेड टीम की तरफ से पहला ओवर डेनिएल वॉरेल फेंकने आए. उस समय कप्तान पीटर सिडल सर्कल के अंदर फील्डिंग के लिए तैनात थे.  इस मैच में पीटर सिडल जमकर पिटे. उन्होंने 3.2 ओवर में 40 रन लुटाए. उनकी गेंदों पर बल्लेबाजों ने 4 चौके और 2 छक्के उड़ाए. वहीं, सिडल ने टीम के जिस गेंदबाज को लाइव मैच के दौरान किस किया था. 

उनकी गेंदबाजी भी बेरंग नजर आई. उन्होंने 3 ओवर में 27 रन दिए. सिडनी सिक्सर्स ने जीत के लिए मिले 148 रन के लक्ष्य को 19.2 ओवर में हासिल कर लिया. सिडनी के लिए सीन एबॉट ने 10 गेंद में नाबाद 19 रन की पारी खेली. उन्होंने दो चौके लगाए. वहीं कप्तान मोइजेस हेनरिक्स ने 28 रन बनाए.

https://twitter.com/i/status/1473232512159780865

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को 3 मैचों की टी20 सीरीज में 3-0 से मात दी

एशेज सीरीज के दौरान इंग्लैंड के रॉब ने ऑस्ट्रेलिया की नटाली को लाइव मैच के बीच किया प्रपोज

एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में आस्ट्रेलिया की दमदार शुरुआत, वार्नर नहीं बना पाए शतक

14 हजार रन बनाने क्रिस गेल के अंतिम इंटरनेशनल मैच की जगह और तारीख तय

राफेल नडाल ने 97 साल के शख्स का सपना किया पूरा, साथ खेला टेनिस मैच

Leave a Reply