सीएम चन्नी का पलटवार: कहा- मजीठिया से माफी मांग कर भाग गए केजरीवाल, लुधियाना ब्लास्ट में दोनों की मिलीभगत

सीएम चन्नी का पलटवार: कहा- मजीठिया से माफी मांग कर भाग गए केजरीवाल, लुधियाना ब्लास्ट में दोनों की मिलीभगत

प्रेषित समय :13:49:21 PM / Sat, Dec 25th, 2021

चंडीगढ़. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने शुक्रवार को शिरोमणि अकाली दल के विधायक बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने के लिए आप के राष्ट्र संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फटकार लगाई और उन्हें फरार कहा. एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए चन्नी ने कहा, आप कहती है कि मैं ड्रामा कर रहा हूं. अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट में माफीनामा दिया और बिक्रम सिंह मजीठिया से सॉरी कहा और भाग गए वह एक फरार है.

उन्होंने आगे कहा कि पार्टी ड्रग के मुद्दे पर स्टैंड नहीं ले सकती है और कहा, उनके 10 विधायकों ने भी उन्हें छोड़ दिया क्योंकि वह इस ड्रग मुद्दे पर स्टैंड नहीं ले सके. विशेष रूप से, वर्षों पहले केजरीवाल ने मजीठिया के खिलाफ अपने आरोप को वापस ले लिया था जो नशीली दवाओं के व्यापार में शामिल थे और उन पर दो अन्य आप नेताओं पर दायर आपराधिक मानहानि मामले की सुनवाई के दौरान अदालत में एक लिखित माफी पत्र प्रस्तुत किया था.

पंजाब के मुख्यमंत्री ने ड्रग रोधी विशेष कार्य बल (एसटीएफ) द्वारा प्रस्तुत 2018 की रिपोर्ट के आधार पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मजीठिया के खिलाफ हाल ही में दर्ज मामले का उल्लेख करते हुए कहा कि दोनों के बीच एक लिंक हो सकता है. उन्होंने आगे कहा, हमने ड्रग माफिया के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. मोहाली कोर्ट में केस दर्ज हुआ और फिर लुधियाना कोर्ट में धमाका हुआ. मुझे लगता है कि उनके बीच एक कड़ी हो सकती है. इसकी जांच की जा रही है.’ चन्नी ने कहा. राज्य सरकार ने कहा कि अदालत में विस्फोट में छह अन्य घायल हो गए.

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए अकाली नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने केजरीवाल और मजीठिया में समझौता कराया था, जिसके बाद केजरीवाल ने अमृतसर की अदालत में लिखित माफीनामा दाखिल किया. मुख्यमंत्री ने कैप्टन पर निशाना साधा कि कैप्टन भी मजीठिया का पक्ष ले रहे हैं और कभी मजीठिया को बलूंगड़ा कहा करते थे. अब बलूंगड़े के साथ बिल्ली भी बाहर आ गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लुधियाना कोर्ट में विस्फोट के बाद पंजाब में हाई अलर्ट, सार्वजनिक जगहों पर भी सुरक्षा बढ़ाने के दिए निर्देश

S-400 एयर डिफेंस मिसाइल सिस्टम का पहला बेड़ा पंजाब सेक्टर में होगा तैनात

पंजाब में रची जा रही बड़ी साजिश! बेअदबी के मामलों को लेकर केंद्र ने पंजाब सरकार को किया अलर्ट

हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में पड़ेगी कड़ाके की ठंड, कई इलाकों में बारिश का भी अलर्ट

नवजोत सिद्धू को कांग्रेस ने सौंपी पंजाब चुनाव समिति की बागडोर, सीएम चन्नी को दूसरे नंबर पर रखा

Leave a Reply