जबलपुर में वेयर हाउस से राशन दुकान के लिए निकले वाहन चालक ने घर में उतार लिया पूरा अनाज..!

जबलपुर में वेयर हाउस से राशन दुकान के लिए निकले वाहन चालक ने घर में उतार लिया पूरा अनाज..!

प्रेषित समय :16:15:41 PM / Sun, Dec 26th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में वेयर हाउस से राशन दुकान के लिए अनाज लेकर निकले वाहन चालक ने सरस्वति कालोनी स्थित एक घर में 20 बोरी गेंहू-चावल उतार लिया. इस बात की खबर मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम पहुंच गई और गेंहू, चावल, तौला कांटा सहित मिनीट्रक को जब्त कर लिया.

बताया जाता है कि लम्बे समय से वेयर हाउस से राशन की दुकानों के लिए भेजे जाने वाले गरीबों के अनाज की सिंडीकेट बनाकर कालाबाजारी की जा रही है, जिसमें राशन दुकान संचालक, डीलर सहित अन्य लोग  मिलकर सारा खेल कर रहे है, पीडीएस के अनाज की कालाबाजारी का खुलासा बीती देर रात भी हुआ है, वेयर हादस से मिनीट्रक में 20 बोरी गेंहू व चावल लेकर  चालक गब्बर व गट्टू यादव रामपुर स्थित राशन दुकान के लिए रवाना हुए, जो राशन दुकान न पहुंचकर सरस्वति कालोनी स्थित घर पहुंच गए, जहां पर मिनीट्रक से अनाज अनाज अनलोड कर रहे थे, तभी क्राइम ब्रांच की टीम के एएसआई धनन्जयसिंह, मोहित उपाध्याय सहित अन्य पुलिस कर्मी पहुंच गए, जिन्होने सारा अनाज, तौल कांटा बरामद कर लिया, उक्त अनाज की बोरियों में स्टेट सिविल सप्लाई कारपोरेशन लिमिटेड भारत सरकार के सौजन्य से लिखा था.

गौरतलब है कि पूर्व में वेयर हाउस से गरीबों को वितरित करने के लिए गेंहू व चावल राशन दुकानों में भेजा जाता रहा है जिसे सिंडीकेट बनाकर कालाबाजारियों द्वारा रास्ते से ही गायब कर दिया है, ऐसे मामले कई बार सामने आए है इसके बाद भी राशन की कालाबाजारी रुकने का नाम नहीं ले रही है. ये सारा खेल वेयर हाउस के संचालकों से लेकर राशन दुकान संचालक, वाहन चालकों सहित अन्य की मिलीभगत से ही खेला जा रहा है. खासबात तो यह भी है इसमें कुछ सफेदपोश नेता भी पर्दे के पीछे से अह्म भूमिका निभा रहे है, जिससे गरीबों के राशन की कालाबाजारी रुकने का नाम नहीं ले रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर जीसीएफ के जेडब्ल्यूएम एससी खटुआ हत्याकांड: पत्नी का आरोप, केस वापस लेने धमका रहे पुलिस अधिकारी

जबलपुर में स्कूली छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जबलपुर में यू-टर्न कैफे में 9वीं की छात्रा से 12वीं के छात्र ने दो बार किया दुष्कर्म, सोशल साइट्स पर हुई थी दोस्ती

जबलपुर: अचानक लापता हुआ जिम संचालक सागर में मिला: परिवार को परेशान करने के लिए रची थी कहानी

जबलपुर फ़ूड महोत्सव 2021 का आयोजन 24 दिसंबर से, पेश किये जायेंगे मटर के खास व्यंजन

Leave a Reply