सागर के गढ़ाकोटा में शराब के लिए रुपये न देने पर बेटे ने मां को जिंदा जलाया, मौत

सागर के गढ़ाकोटा में शराब के लिए रुपये न देने पर बेटे ने मां को जिंदा जलाया, मौत

प्रेषित समय :15:26:28 PM / Sun, Dec 26th, 2021

सागर. मध्य प्रदेश के सागर जिले के गढ़ाकोटा में बजरंग वार्ड में आग से झुलसी महिला के मामले में पुलिस ने छानबीन के बाद उसके बेटे पर मामला दर्ज किया है. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार दोपहर में मां व बेटे में विवाद हुआ था. बेटा शराब पीने का आदी था. इसी बात पर मां ने जब बेटे को डांटा तो उसने विवाद के बाद मां को आग लगा दी. मां को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गईं.

गढ़ाकोटा थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे ने बताया कि 40 वर्षीय प्रार्थना पति अजय तिवारी को शुक्रवार दोपहर लोगों ने छत पर आग से झुलसते हुए देखा. प्रार्थना छत पर स्वयं को बचाने के लिए दौड़ रही थी. आसपास के लोगों ने उसे जैसे-तैसे बचाया, इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने मामले की जांच की तो आग लगाने वाला उसका इकलौता बेटा आदित्य निकला. एएसपी विक्रम सिंह कुशवाहा के मुताबिक प्रार्थना को उसके बेटे आदित्य तिवारी ने केरोसिन डालकर आग लगा दी थी. दोपहर में दोनों के बीच विवाद हुआ था. आदित्य प्रार्थना का इकलौता बेटा है. उसकी एक बहन भी है, लेकिन उसकी शादी हो गई. घटना के समय मां-बेटे घर पर थे. आदित्य शराब पीता है. शराब के लिए रुपय मांगने को लेकर उसका मां से आए दिन विवाद होता था. उस दिन भी यही हुआ. शराब के रुपये न देने पर उसका मां से विवाद हुआ. इसके बाद उसने आग लगा दी. एएसपी के मुताबिक आरोपित बेटे आदित्य के खिलाफ धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है. महिला की इलाज के दौरान मौत होने के बाद आरोपित बेटे के खिलाफ हत्या की धारा 302 बढ़ाई जाएगी. आरोपित फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश: निगम मंडलों में नियुक्तियां: विनोद गोटिया पर्यटन विकास निगम अध्यक्ष, इनकी भी पदस्थापना

मध्य प्रदेश में राज्य सेवा के 29 अफसर IAS और IPS में होंगे प्रमोट, इसी हफ्ते जारी होंगे आदेश

मध्य प्रदेश विधानसभा का शीतलकालीन सत्र 21 दिसंबर तक के लिये स्थगित

मध्य प्रदेश में टली जिला पंचायत अध्यक्ष पद के आरक्षण की तारीख, अब इस दिन होगी प्रक्रिया

ओमीक्रॉन के खतरे के बीच मध्य प्रदेश को केंद्र सरकार से मिली मदद, टेस्टिंग के लिए भेजी गई 5 जीनोम सिक्वेंसिंग मशीन

Leave a Reply