सलमान खान ने भतीजी आयत के साथ काटा बर्थडे केक

सलमान खान ने भतीजी आयत के साथ काटा बर्थडे केक

प्रेषित समय :10:12:45 AM / Mon, Dec 27th, 2021

सलमान खान का आज जन्मदिन है. वह बॉलीवुड के आइकन हैं और कई लोगों के लिए प्रेरणा है. उन्हें करोड़ों लोग प्यार करते हैं. सलमान भले ही 56 साल के हो गए हों लेकिन उनका अट्रैक्शन लोगों के बीच आज भी है. सलमान खान ने बड़े और छोटे पर्दे दोनों पर बेहतरीन काम किया है. ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘हम आपके हैं कौन..’ जैसी उनकी फिल्में हमारे दिलों में हमेशा के लिए खास जगह बनाए रखेंगी. इन दिनों वह ‘बिग बॉस 15’ की होस्टिंग कर रहे हैं. उनके जन्मदिन से एक दिन पहले सलमान उनके फार्महाउस पर सांप ने काट लिया था.

हालांकि, सलमान खान ने दुखद और चौंकाने वाली घटना के चलते अपने जन्मदिन के जश्न और एक्साइटमेंट को कम नहीं होने दिया. ऐसे में अभिनेता ने रविवार रात पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी का आयोजन किया. इस बर्थडे पार्टी को बहुत ही निजी तरीके से सेलिब्रेट किया गया. इसमें कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई थीं. बर्थडे बैश के कुछ क्लिप्स में, हम यह पता लगा सकते हैं कि यह पार्टी काफी आलीशान और शानदार थी.

सलमान ने पार्टी को पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर होस्ट किया. फिल्म लेखक मुश्ताक शेख ने पार्टी की आलीशान सजावट की एक क्लिप शेयर की. इसमें आप देख सकते हैं कि यूनिकॉर्न और पिंक थी. सलमान ने अपना जन्मदिन अपनी भतीजी आयत के साथ शेयर किया. आयत सलमान खान की बहन अर्पिता और आयुष शर्मा की छोटी बेटी हैं. यहां तक कि दोनों को एक साथ केक काटते हुए भी देखा गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कपिल देव ने रणवीर सिंह की फिल्म 83 के लिए इतनी मोटी राशि वसूली, जानकर आंखें फटी रह जाएंगी

एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर दर्ज होगी FIR, होम क्वारंटीन नियम तोड़ फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची दिल्ली

बर्थडे: जॉन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की, फिल्म धूम से मिली पहचान

अमिताभ ने दिखाई फिल्म ब्रह्मास्त्र के मोशन पोस्टर की झलक

आयुष्मान खुराना का वीकेंड पर चला जादू, फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

Leave a Reply