पुष्पा में आइटम नंबर से धमाल मचाने के बाद गोवा में चिल कर रहीं सामंथा

पुष्पा में आइटम नंबर से धमाल मचाने के बाद गोवा में चिल कर रहीं सामंथा

प्रेषित समय :10:12:15 AM / Tue, Dec 28th, 2021

‘पुष्पा’ में आइटम नंबर करके सामंथा ने धमाल ही मचा दिया है. फिल्म के रिलीज से पहले ही उनके इस गाने की चर्चा चारों ओर रही हैं और मूवी जैसे ही रिलीज हुई तो एक्ट्रेस की स्पेशल सॉन्ग को देखने के लिए थिएटर्स में भीड़ उमड़ गई. ऐसे में फिल्म और गाने के हिट होने के बाद एक्ट्रेस गोवा में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने चली गईं और अब वहां से उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना बिकिनी लुक शेयर करके धमाल ही मचा दिया है. उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दरअसल, सामंथा की सोशल मीडिया पर बिकिनी में दो तस्वीरें वायरल हो रही हैं. एक फोटो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अकेल ही पानी के बीचों बीच स्माइल करते हुए नजर आ रही हैं. उनके चेहरे पर सक्सेस का ग्लो साफ तौर से देखा जा सकता है. वो गोवा में फिल्म और गाने की अपार सफलता को दोस्तों के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि सामंथा अपनी दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं और उनके साथ पानी में खड़ी होकर पोज दे रही हैं. इसमें भी वो स्माइल करते हुए नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में उनका बिकिनी अवतार देखा जा सकता है.

शादी के बाद ये दूसरी बार है जब सामंथा को बिकिनी में देखा गया है. इससे पहले उन्हें हनीमून पर कई बार देखा गया था. नागा चैतन्य से ब्याह रचाने के बाद उन्होंने 40 दिनों तक हनीमून मनाया था. इस दौरान उनकी ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं. अब नागा चैतन्य से तलाक के बाद एक्ट्रेस का पहली बार बिकिनी अवतार देखने के लिए मिल रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस उनके इस लुक की जमकर सराहना कर रहे हैं और उन्हें मजबूत बने रहने की सलाह भी दे रहे हैं.

बहरहाल, अगर ‘पुष्पा’ में आइटम नंबर करने के बाद सामंथा के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उनकी पाइपलाइन में ढेरों प्रोजेक्ट्स हैं. अब उन्हें जल्द ही फिल्म ‘शांकुतलम’ में देखा जाएगा. इसकी शूटिंग भी पूरी की जा चुकी है. इसे गुनाशेखर द्वारा निर्देशित किया गया है. इसके अलावा वो हरिशंकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘यशोधा’ में भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वो जूनियर एनटीआर के साथ भी काम करते हुए नजर आ सकती हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कपिल देव ने रणवीर सिंह की फिल्म 83 के लिए इतनी मोटी राशि वसूली, जानकर आंखें फटी रह जाएंगी

एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर दर्ज होगी FIR, होम क्वारंटीन नियम तोड़ फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची दिल्ली

बर्थडे: जॉन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की, फिल्म धूम से मिली पहचान

अमिताभ ने दिखाई फिल्म ब्रह्मास्त्र के मोशन पोस्टर की झलक

आयुष्मान खुराना का वीकेंड पर चला जादू, फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

Leave a Reply