जबलपुर में वेयर हाउस में हृद्य विदारक हादसा, धान की बोरियों के नीचे दबने से पल्लेदार की मौत

जबलपुर में वेयर हाउस में हृद्य विदारक हादसा, धान की बोरियों के नीचे दबने से पल्लेदार की मौत

प्रेषित समय :15:54:19 PM / Tue, Dec 28th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित विद्यासागर वेयर हाउस बेलखाड़ू क टंगी में धान की बोरियां धसकने के कारण एक पल्लेदार सोनी कोल की मौत हो गई. सोनी कोल की मौत से वेयर हाउस में कार्यरत अन्य पल्लेदारों में अफरातफरी मच गई, खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुरानी बेलखाड़ू कटंगी स्थित विद्यासागर वेयर हाउस में सोनी कोल उम्र 48 वर्ष, प्रहलाद कोल उम्र 40 वर्ष निवासी ठाकुर की तलैया, राजेन्द्र कोल, खेलन मरावी, गुड्डू बर्मन, मुंशी कोल सहित 10 पल्लेदार कार्यरत है, जहां पर सभी लोग चार दिन से लगातार काम में जुटे है, बीती दोपहर 3 बजे के लगभग सभी पल्लेदार भोजन करने के लिए बाहर आ गए, लेकिन सोनी कोल खाना न लाने के कारण अंदर ही काम में लगा रहा, इस दौरान वेयर हाउस में रखी धान की बोरियां धसक गई, जिसके नीचे दबने से सोनी कोल की मौत हो गई. कुछ देर बाद पल्लेदार खाना खाकर अंदर पहुंचे तो देखा कि सोनी कोल नहीं है, पहले तो आवाज लगाई लेकिन कोई जबाव न मिलने पर तलाश करने लगे, इस बीच धान की बोरियों पर नजर पड़ी तो घबरा गए, सभी ने एक एक कर धान की बोरिया हटाई तो देखा कि सोनी कोल मृत हालत में दबा पड़ा है, सोनी कोल को इस हालत में देख अफरातफरी मच गई. हादसे की खबर मिलते ही ठेकेदार सहित गांव के अन्य लोग एकत्र हो गए, मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है, वहीं हादसे की खबर मिलते ही परिजन व रिश्तेदार भी पहुंच गए, जिनका रो-रो कर बुरा हाल रहा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मौसम का बिगड़ा मिजाज: जबलपुर में दिन में छाया अंधेरा, एमपी में कई जिलों में भारी बारिश

जबलपुर में फ्रिज चालू करते ही ब्लास्ट, घर में लगी आग, मची अफरातफरी

WC RAILWAY GM की स्पेशल ट्रेन ने 120 KMPH की स्पीड से किया ट्रेक का ट्रायल, सतना-जबलपुर रेलखण्ड का वार्षिक निरीक्षण

जबलपुर के बरगी में ज्वेलर्स दुकान में चोरी करने वाली महिला, दो युवतियां गिरफ्तार

देश में नई राजनीति का आगाज, चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की, जबलपुर में मनाई खुशियां, मिठाई बांटी

जबलपुर में कृषि मंत्री कमल पटैल ने किया पंजाबी महासंघ के राष्ट्रीय कार्यालय का उद्घाटन

Leave a Reply