'बसपन का प्यार' फेम सहदेव दिर्दो सड़क हादसे में घायल, बादशाह बोले- मैं उसके लिए खड़ा हूं


प्रेषित समय :08:54:41 AM / Wed, Dec 29th, 2021

रांची. ‘बसपन का प्यार’ गाने के जरिए रातोंरात देशभर में पॉपुलर हुए सहदेव दिरदो पिछले कई घंटों से बेहोश हैं. वह एक सड़क दुर्घटना में वह बुरी तरह घायल हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो छत्तीसगढ़ के रहने वाले सहदेव का आज सुकमा के पास एक एक्सीडेंट हो गया, जिसके बाद जख्मी हालात में उन्हें वहीं एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं, जब इस बात की जानकारी बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह को मिली तो वह तुरंत एक ट्वीट करते हुए यह जानकारी लोगों तक पहुंचाई.

बता दें, बादशाह ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सहदेव के परिवार और दोस्तों के संपर्क में हूं. वह बेहोश है, अस्पताल ले जा रहे हैं. मैं उसके लिए खड़ा हूं. आपकी दुआओं की जरूरत है.’ ‘जानेमन जाने जा तेरा बचपन का प्यार’, जैसा गाना गाकर बस्तर के बीहड़ से बादशाह के साथ गाना गाने वाले सहदेव दिरदो आज एक जाना माना नाम है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, सहदेव दिरदो के सिर पर गंभीर चोट आई है.

वहीं, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत सुकमा के कलेक्टर विनीत नंदनवार को सहदेव दिरदो को सर्वोत्तम चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने का निर्देश दिया. इस बात की जानकारी CMO छत्तीसगढ़ के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट के माध्यम से दी गई. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान-छत्तीसगढ़ में थी तकरार, गहलोत सरकार के लिए संकटमोचक बनी योगी सरकार

छत्तीसगढ़: छेड़छाड़ करने वाले हिस्ट्रीशीटर को मां-बेटी ने पीट-पीट कर मार डाला, पुलिस करेगी कोर्ट में बचाव

पीएम आवास योजना पर छत्तीसगढ़ विधानसभा में जोरदार हंगामा, बीजेपी के 12 विधायक निलंबित

छत्तीसगढ़ में महिला ने लड़ा पंचायत चुनाव, हार मिली तो पति करने लगा मारपीट, बोला- तलाक चाहिए

Leave a Reply