जबलपुर में हाईवा के कुचलने से मोटर साइकल सवार युवकों की मौत..!

जबलपुर में हाईवा के कुचलने से मोटर साइकल सवार युवकों की मौत..!

प्रेषित समय :20:20:37 PM / Wed, Dec 29th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित मझगवां रोड पर आज दोपहर तेज गति से भाग रहे हाईवा के चालक ने मोटर साइकल सवार दो युवकों को टक्क र मारकर कुचल दिया, हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना होते देख आसपास के ग्रामीणजनों ने चालक को करीब डेढ़ किलोमीटर तक पीछा करते हुए पकड़ लिया. घटना को लेकर ग्रामीण्जनों में आक्रोश व्याप्त रहा, घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और हाईवा चालक को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के अनुसार ग्राम बुढरा निवासी रामभक्त खरे उम्र 50 वर्ष अपने दोस्त नीरज पटैल उम्र 22 वर्ष को लेकर सिहोरा से दोपहर डेढ़ बजे के लगभग मोटर साइकल से घर के लिए रवाना हुए, जब वे भीखाखेड़ा मोड़ सिलौड़ी से आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान सामने से आए हाईवा ने दोनों को टक्कर मार दी, हाईवा की टक्कर लगते ही दोनों मोटर साइकल सहित उछलकर सामने की ओर गिरे, जिन्हे हाइवा चालक कुचलता हुआ निकल गया, हादसे को देख आसपास के लोगों में चीख पुकार मच गई, यहां तक कि कुछ लोगों ने हाईवा का करीब डेढ़ किलोमीटर तक पीछा करते हुए पकड़ लिया, उस वक्त तक घटना स्थल पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई, जिससे जाम के हालात निर्मित हो गए, दोनों ओर वाहनों की लम्बी लाइन लगी रही. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर हाईवा चालक को हिरासत में ले लिया. हादसे को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त रहा, जिन्होने मौके पर प्रदर्शन करते हुए इस तरह की घटनाओं पर अंकु श लगाने की मांग की, उनका कहना था कि आए दिन इस रोड पर हादसे हो रहे है, इसके बाद भी इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए कोई प्रयास नहीं किए जा रहे है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंदौर से जबलपुर आए अभाविप कार्यकर्ता के साथ लूट..!

एमपी के जबलपुर में शर्मसार करने वाली घटना: मासूम बच्ची के साथ इंजीनियरिंग छात्र ने की ज्यादती

जबलपुर में स्कूटी सवार दम्पत्ति को डम्पर ने टक्कर मारी, पत्नी की मौत, पति गंभीर

जबलपुर में सूदखोरों का कहर: पोल्ट्री कारोबारी ने 1.95 लाख ब्याज पर लिए, 2.50 लाख दे दिए फिर भी सूदखोर मांग रहा 2.50 लाख रुपए

जबलपुर में खेत में काम कर रहे दम्पति पर बिजली गिरी..!

Leave a Reply