जेपी नड्डा का वार, कहा- विकास का मजा लेना है तो कांग्रेस के अंधेरे दिनों को याद रखना

जेपी नड्डा का वार, कहा- विकास का मजा लेना है तो कांग्रेस के अंधेरे दिनों को याद रखना

प्रेषित समय :18:44:44 PM / Thu, Dec 30th, 2021

इम्फाल. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को मणिपुर के काकचिंग में 'युवा रैली' को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दूसरे राजनीतिक दलों के पास न दिशा है, न दृष्टि है. वे बस बीजेपी और नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हैं.

रैली को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, अन्य राजनीतिक पार्टियों का इरादा सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करना है. वे भूल जाते हैं कि पीएम मोदी की आलोचना करते-करते वे देश की भी आलोचना करने लगते हैं. वे सिर्फ भ्रष्टाचार और कमीशन के बारे में सोचते हैं. दूसरी ओर हमारे पास भारत को आगे ले जाने का विजन है. बीजेपी सबको साथ लेकर चलती है, लेकिन वे वंशवाद और परिवारवाद के साथ चलते हैं.

उन्होंने कहा, अगर बीजेपी सरकार के विकास का मजा लेना है, तो कांग्रेस के अंधेरे दिनों को याद रखना. कांग्रेस ने क्या दिया? इंस्टेबिलिटी (Instability), इंसर्जेंसी (Insurgency) और इनक्वॉलिटी (Inequality), ये तीन I (आई) कांग्रेस ने दी हैं. बीजेपी ने तीन I (आई) इंफ्रास्ट्रक्चर (Infrastructure), इनोवेशन (Innovation) और इंटीग्रेशन (Integration) दिए हैं.

जेपी नड्डा ने कहा, आपको चुनना होगा कि आप इंस्टेबिलिटी (Instability), इंसर्जेंसी (Insurgency), फूड डालो और राज करो की नीति ( Policy of Divide And Rule) या समृद्धि (Prosperity) की नीति, मुठभेड़ (Encounters) या शांति (Peace), ड्रग्स या खेल चाहते हैं. मुझे भरोसा है कि यहां के युवा ड्रग्स की जगह खेल, एनकाउंटर की जगह शांति को चुनेंगे. कमल (Lotus) खिलेगा, तभी मणिपुर का विकास होगा. अपने संबोधन के दौरान जेपी नड्डा ने कहा, मणिपुर खेल का पर्याय है. बहुत सी महिला खिलाड़ी मणिपुर से आती हैं. मैं मणिपुर के ज्यादा से ज्यादा युवाओं को खेलो इंडिया अभियान के तहत जुड़ने का आह्वान करता हूं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सिर पर गुरु ग्रंथ साहिब रख चलते नजर आए जेपी नड्डा और हरदीप सिंह पुरी, अफगानिस्तान से 104 लोगों को भी सुरक्षित निकाला

आज शाम दिल्ली में अमित शाह से मिलेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह, जेपी नड्डा से भी हो सकती मुलाकात

सैनिकों को कितना भी सम्मान दिया जाए वो भी कम पड़ेगा: जेपी नड्डा

सीएम योगी के नेतृत्व में बीमारू राज्य से बाहर निकलकर यूपी बना निवेश हब: जेपी नड्डा

सीएम योगी के नेतृत्व में बीमारू राज्य से बाहर निकलकर यूपी बना निवेश हब: जेपी नड्डा

Leave a Reply