सीएम योगी के नेतृत्व में बीमारू राज्य से बाहर निकलकर यूपी बना निवेश हब: जेपी नड्डा

सीएम योगी के नेतृत्व में बीमारू राज्य से बाहर निकलकर यूपी बना निवेश हब: जेपी नड्डा

प्रेषित समय :15:37:55 PM / Fri, Jul 16th, 2021

नई दिल्ली. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश की पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के कामकाज की सराहना की. जेपी नड्डा का कहना है कि इन दोनों के नेतृत्व में पिछले 4 साल में उत्तर प्रदेश बीमारू राज्य नहीं रह गया और यह निवेश के लिए एक आकर्षक डेस्टिनेशन बन गया है. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोरोना से निपटने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के कामकाज की यूपी प्रदेश कार्यकारिणी में जमकर तारीफ की.

जेपी नड्डा का कहना है कि कोरोना के कारण जहां दुनिया के विकसित देश के सामने बड़ी चुनौती खड़ी हो गई थी. वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने इस चुनौती का डटकर मुकाबला किया. जेपी नड्डा ने पीएम नरेंद्र मोदी के सही समय पर लॉकडाउन लगाने की सराहना करते हुए कहा कि टेस्ट किट के साथ-साथ पीएम नरेंद्र मोदी ने 80 करोड़ जनता को पीएम कल्याण योजना के माध्यम से अनाज दी. वैक्सीनेशन कार्यक्रम के लिए भी जेपी नड्डा ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की और कहा विश्व का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन का कार्यक्रम भारत में चल रहा है.

जेपी नड्डा का कहना है कि पहले विभिन्न बीमारियों का वैक्सीनेशन का कार्यक्रम जब दुनिया के विकसित देशों में खत्म हो जाता था तब यह भारत में आता था, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व में भारत में दो स्वदेशी व्यक्ति जनवरी से ही लोगों को मिलने लगे. वैक्सीनेशन को लेकर के जेपी नड्डा ने विपक्ष को भी उनकी आलोचना के लिए आड़े हाथों लिया.

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम नरेंद्र मोदी के आर्थिक पैकेज की घोषणा की भी तारीफ की और कहा पीएम ने सभी वर्ग का ख्याल रखा. जेपी नड्डा का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर तो खड़ा किया है साथ ही साथ किसानों का भी सम्मान निधि के साथ सम्मान किया. जेपी नड्डा ने पीएम मोदी को किसानों के लिए सबसे ज्यादा काम करने वाला प्रधानमंत्री बताया.

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि पिछले 4 साल में यूपी बीमारू राज्य से बाहर निकल गया है और निवेश का हब बन गया है. जेपी नड्डा का कहना है कि सही मायने में आपदा को अवसर पर योगी आदित्यनाथ की बदला है और आज यूपी इज टू बिजनेस में देश का दूसरा राज्य बन गया है. इसके साथ ही साथ यूपी में हाईवे का नेटवर्क बनाने के लिए जेपी नड्डा ने योगी आदित्यनाथ की तारीफ की.

जेपी नड्डा का कहना है कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में न सिर्फ यूपी का बजट बढ़ा है बल्कि टैक्स कलेक्शन में भी बढ़ोतरी हुई है. विपक्षी पार्टियों पर तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप लगाते हुए जेपी नड्डा का कहना है कि कुछ लोग सिर्फ तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं और पॉलिटिकल टूरिज्म करते हैं.

इसके साथ ही साथ में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के समर्थन में ऑस्ट्रेलिया के सांसद के बयान का जिक्र करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ के कामकाज से प्रभावित होकर के ऑस्ट्रेलिया के सांसद ने कहा था कि अगर उनके देश में योगी आदित्यनाथ जैसा प्रधानमंत्री होता तो वे कोरोना का बेहतर प्रबंधन करते. इसके साथ ही साथ जेपी नड्डा ने अपनी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का यह मोदी और योगी के कामकाज का फायदा यूपी के सभी लोगों को मिले इसके लिए मिलकर के काम करने का आह्वान किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम मोदी ने की सीएम योगी की तारीफ, कहा यूपी ने पूरे सामर्थ्य के साथ किया इतने बड़े संकट का मुकाबला

योगी यूपी चुनाव जीतें या हारें, सियासी झटका तो मोदी को ही लगना है!

UP में कांवड़ यात्रा पर नहीं लगेगा बैन, कांवड़ियों को मिलेगी सुरक्षा और सुविधा: CM योगी आदित्यनाथ

योगी मॉडल के मुरीद हुए ऑस्ट्रेलियाई सांसद, बोले- क्या हमें दे सकते हो उधार

सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया जनसंख्या नीति 2021-30 का ऐलान, ड्राफ्ट तैयार

अश्लील गाने, सीन वाली भोजपुरी फिल्मों पर योगी सख्त, नहीं मिलेगा अनुदान

Leave a Reply