ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोरोना से हड़कंप, सिडनी टेस्ट से पहले एक खिलाड़ी पॉजिटिव

ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोरोना से हड़कंप, सिडनी टेस्ट से पहले एक खिलाड़ी पॉजिटिव

प्रेषित समय :09:19:23 AM / Fri, Dec 31st, 2021

सिडनी. एशेज सीरीज पर कोरोना कहर बनकर टूट रहा है. पहले से ही इसने इंग्लैंड के कैंप में खलबली मचा रखी है और अब खबर है कि सिडनी में होने वाले चौथे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम का एक खिलाड़ी भी इसकी चपेट में है. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का नाम ट्रेविस हेड है. कोरोना के चंगुल में फंसने के बाद हेड को चौथे टेस्ट से बाहर कर दिया गया है. जबकि मिचेल मार्श, निक मैडिन्सन और जोश इंग्लिस को कवर के तौर पर ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है.

इससे पहले इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड के भी कोरोना के चलते सिडनी टेस्ट का हिस्सा नहीं बन पाने की खबर आ चुकी है. वहीं मैच रेफरी डेविड बून भी कोरोना पॉजिटिव होकर सिडनी टेस्ट से बाहर हो चुके हैं. चौथे टेस्ट में आईसीसी रेफरी के इंटरनेशनल पैनल के सदस्य स्टीव बर्नार्ड उनकी जगह मैच रेफरी की भूमिका निभाएंगे. 5 टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 3-0 की अजेय बढ़त लेकर खिताब पर कब्जा जमा चुका है.

विस हेड के कोरोना पॉजिटिव होने का पता खिलाड़ियों के होने वाले रूटीन PCR टेस्ट में चला. चूंकि ऑस्ट्रेलिया सीरीज अपने नाम कर चुका है इसलिए ट्रेविस हेड का सिडनी टेस्ट से बाहर होना उसके लिए उतना बड़ा झटका ना हो. लेकिन फिर भी कमी खल सकती है क्योंकि हेड सीरीज में उसके सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. हेड ने 3 मैच की 4 पारियों में 248 रन बनाए हैं, जिसमें 152 रन उनका बेस्ट स्कोर है.

उधर, इंग्लैंड का प्रदर्शन पूरी सीरीज में खराब रहा है. क्रिकेट जगत के दिग्गज उसके प्रदर्शन पर सवाल भी उठा चुके हैं. ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिसबेन में खेले पहले टेस्ट में इंग्लैंड को 9 विकेट से हराया. एडिलेड में दूसरे टेस्ट में 275 रनों से हराया. जबकि मेलबर्न में खेले बॉक्सिंग डे टेस्ट को पारी और 14 रनों के अंतर से जीता.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

क्रिकेट टीम में कोरोना की सेंध मारी, सहयोगी स्टाफ संक्रमित, रद्द हुई इन दो देशों की सीरीज

हरभजन सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास, 23 साल के करियर को कहा अलविदा

क्रिकेटर सौरव गांगुली ने पत्नी-गर्लफ्रेंड को बताया टेंशन का कारण, कमेंट पर बुरी तरह भड़क गए लोग

जबलपुर में क्रिकेट मैदान पहुंचे बदमाशों ने की फायरिंग, मची भगदड़

इंडियन क्रिकेट में नया विवाद: शास्त्री ने कुलदीप को नं. वन स्पिनर कहा था, खफा अश्विन अब बोले- टूट चुका था

Leave a Reply