जबलपुर में क्रिकेट मैदान पहुंचे बदमाशों ने की फायरिंग, मची भगदड़

जबलपुर में क्रिकेट मैदान पहुंचे बदमाशों ने की फायरिंग, मची भगदड़

प्रेषित समय :15:52:10 PM / Wed, Dec 22nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कछियाना घमापुर क्षेत्र में क्रिकेट खेल रहे युवकों में उस वक्त भगदड़ मच गई, जब तीन-चार बदमाशों ने पिस्टल निकालकर फायरिंग करना शुरु कर दिया. अचानक की गई फायरिंग से युवकों में भगदड़ मच गई, वहीं गोलियां चलने की आवाज से आसपास रहने वाले लोग घरों से बाहर निकल आए. मौके पर पहुंची पुलिस ने मैदान में पड़े कारतूस के खोखे बरामद करते हुए बदमाशों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार कछियाना घमापुर क्षेत्र में मैदान है, जहां पर रात के वक्त क्षेत्रीय लड़के क्रिकेट मैच खेलते है, बीती रात दस बजे के लगभग युवक एकत्र होकर क्रिकेट खेलने के लिए एकत्र हो रहे थे, खबर मिलने पर स्वप्रिल वर्मा उम्र 20 वर्ष भी कछियाना ग्राउंड पहुंच गया, जहां पर मुकेश पटैल, राजा चौधरी, हर्ष डुमार, पिंटू नाथ पहले से उपस्थित रहे, सभी मिलकर मैच खेलने लगे, युवक आपस में क्रिकेट मैच खेल रहे थे, तभी एक्सिस गाड़ी से पवन रजक, प्रवीण रजक अपने साथियों के साथ पहुंच गया और गाली गलौज करने लगा, स्वप्रिल ने गाली बकने से मना किया तो प्रवीण ने पिस्टल निकालकर स्वप्रिल पर फायर किया, गोली चलते ही स्वप्रिल नीचे हो गया, गोली ऊपर से निकल गई. इसके बाद बदमाशों ने दनादन फायरिंग करना शुरु कर दिया.

गोलियां चलते देख मैदान में क्रिकेट खेल रहे व देखने पहुंचे युवकों में भगदड़ व अफरातफरी मच गई. यहां तक कि गोलियां चलने की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले लोग भी अपने घरों से बाहर आ गए, देखा तो लोगों की भीड़ एकत्र रही. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने कारतूस के खोखे बरामद कर हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है. पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी लगी कि इनका पूर्व में भी झगड़ा हुआ था, जिसके चलते प्रवीण व पवन रजक बदला लेने की फिराक में रहे और मौका पाकर फायरिंग कर दी. पुलिस ने मामले में हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सास से प्रताडि़त होकर बहू ने की आत्महत्या..!

जबलपुर में सदर के बंगला नम्बर 5 में लाखों रुपए के जेवर, 3 वाहन चोरी..!

जबलपुर लोकायुक्त पुलिस को देखते ही परियोजना अधिकारी ने फेंके रिश्वत के 20 हजार रुपए..!

एमपी के जबलपुर में बंद कुंयें में मिला घर से लापता 5 वर्षीय मासूम का शव, हत्या की आशंका

जबलपुर में मोटर साइकल न लाने पर नवविवाहिता पत्नी को जिंदा जलाया, मौत..!

जबलपुर में अंडी का बीज खाते ही स्कूली बच्चों को होने लगी उल्टियां, मची अफरातफरी, 11 को भरती किया

Leave a Reply