भोपाल से जबलपुर आए सब-इंस्पेक्टर ने शराब के नशे में धुत्त होकर होटल में किया हंगामा..!

भोपाल से जबलपुर आए सब-इंस्पेक्टर ने शराब के नशे में धुत्त होकर होटल में किया हंगामा..!

प्रेषित समय :15:50:46 PM / Mon, Jan 3rd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी की राजधानी भोपाल से जबलपुर किसी काम से आए सब-इंस्पेक्टर ने तुलाराम चौक स्थित होटल विजन पैलेस में जमकर हंगामा किया, शराब के नशे में धुत्त एसआई रंजीत सिंह भदौरिया द्वारा कर्मचारियों के साथ गाली गलौज कर उत्पात मचाया जा रहा था, इस बात की खबर मिलते ही ओमती पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिसे देखते ही एसआई श्री भदौरिया दौड़कर अपने कमरे में पहुंच गए और दरवाजा बंद कर लिया. हालांकि ओमती पुलिस ने एसआई द्वारा किए गए हंगामा की जानकारी उनके परिजनों व भोपाल पुलिस को दे दी है.

बताया गया है कि भोपाल में पदस्थ एसआई रंजीतसिंह भदौरिया रविवार को सुबह किसी काम से जबलपुर आए, जो तुलाराम चौक स्थित होटल विजन पैलेस के कमरा नम्बर 137 में रुक गए. कुछ देर रुकने के बाद श्री भदौरिया शहर में काम निपटाकर रात को होटल पहुंच गए, कुछ देर रुकने एसआई भदौरिया ने शराब के नशे में धुत्त होकर हंगामा करना शुरु कर दिया, गाली गलौज करते हुए बाहर निकल आए, शोर सुनकर होटल के कर्मचारी पहुंच गए, जिन्होने एसआई को समझाने की कोशिश की तो उनके साथ ही गाली गलौज की जाने लगी. यहां तक कि होटल में रुके अन्य लोगों के साथ भी एसआई ने गाली गलौज शुरु कर दी, एसआई द्वारा हंगामा किए जाने की खबर मिलते ही ओमती पुलिस पहुंच गई, जिसे देखते ही एसआई रंजीतसिंह भदौरिया शांत हो गए, यहां तक कि अपने कमरे में पहुंचकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया. ओमती पुलिस ने एसआई रंजीतसिंह द्वारा हंगामा किए जाने की खबर उनके परिजनों व भोपाल पुलिस को दे दी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में कार सवार तीन बदमाशों ने नाबालिगा का अपहरण कर किया गैंगरेप..!

जबलपुर में साले ने की जीजा की हत्या, ससुर ने रोड एक्सीडेंट बताकर छिपा लिया मामला..!

एमपी के जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर बदमाश अब्दुल रज्जाक, उसके भाई और गुर्गो पर धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज, फर्जी दस्तावेज पर चला रहे थे स्कूल

जबलपुर में थप्पड़ मारने पर की युवक की गला घोंटकर हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर में नाबालिग का ट्रेक्टर चलाना बन गया मौत का कारण..!

एमपी के जबलपुर में सगे भाईयों ने युवक का गला रेता..!

Leave a Reply