एमपी के जबलपुर में पकड़े गए दो शातिर लुटेरे: हाथ से मोबाइल छीनकर भाग जाते थे, 6 वारदातों का खुलासा

एमपी के जबलपुर में पकड़े गए दो शातिर लुटेरे: हाथ से मोबाइल छीनकर भाग जाते थे, 6 वारदातों का खुलासा

प्रेषित समय :17:25:27 PM / Mon, Jan 3rd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में ओमती पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जो शहर भर में घूम-घूमकर उन लोगों के हाथ से मोबाइल फोन लूटकर भाग जाते थे, जो रास्ते में बात करते हुए पैदल या फिर दो पहिया वाहन पर चलते रहे. पुलिस ने पकड़े गए दोनों शातिर लुटेरों से 6 लूट की वारदातों का खुलासा किया है, पकड़े गए बदमाशों ने एक नाबालिग है.

ओमती टीआई एसपीएस बघेल ने बताया कि हनुमानताल ठाकुर आटा चक्की के पास रहने वाला छोटू उर्फ लोटा उर्फ सलामुद्दीन अंसारी अपने नाबालिगा साथी उम्र 17 वर्ष को साथ में लेकर शहर में उन लोगों के हाथ से मोबाइल फोन लूटकर भाग जाता था, जो दो पहिया वाहनों या फिर पैदल चलते हुए मोबाइल पर बात करते रहे. इस तरह से छोटू ने अपने नाबालिग साथी के साथ मिलकर कई वारदातों को अंजाम दिया. पुलिस द्वारा लुटेरों की तलाश कर रही थी, बीती रात बराट रोड में ओमती पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही थी, इस दौरान एक्सिस पर छोटू उर्फ लोटा अपने नाबालिग साथी के साथ आते दिखा, पुलिस ने जैसे ही दोनों को हाथ देकर रोका तो भाग निकले, संदेह होने पर पुलिस ने पीछा करते हुए दोनों को हिरासत में लिया और थाना लाकर पूछताछ की तो दोनों ने शहर में मोबाइल फोन लूटने की वारदातें करना स्वीकार लिया. पुलिस को पूछताछ में दोनों ने 6 लूट की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार लिया, पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर लूटे गए मोबाइल फोन बरामद कर लिए है. लुटेरों को पकडऩे में ओमती टीआई एसपीएस बघेल, एसआई अनिल मिश्रा, शिवकुमार रजक, प्रधान आरक्षक सुमन पांडेय, ओमनाथ, राजेन्द्र, क्राइम ब्रांच के एएसआई मृदुलेश शर्मा, प्रधान आरक्षक शेष नारायण, रामसहाय, मानस उपाध्याय, अनूप सिंह, सायबर सेल के आरक्षक अमित पटेल, नितिन जोशी की सराहनीय भूमिका रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भोपाल से जबलपुर आए सब-इंस्पेक्टर ने शराब के नशे में धुत्त होकर होटल में किया हंगामा..!

एमपी के जबलपुर में महिला को बंधक बनाकर किया बलात्कार..!

जबलपुर में कार सवार तीन बदमाशों ने नाबालिगा का अपहरण कर किया गैंगरेप..!

जबलपुर में साले ने की जीजा की हत्या, ससुर ने रोड एक्सीडेंट बताकर छिपा लिया मामला..!

एमपी के जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर बदमाश अब्दुल रज्जाक, उसके भाई और गुर्गो पर धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज, फर्जी दस्तावेज पर चला रहे थे स्कूल

जबलपुर में थप्पड़ मारने पर की युवक की गला घोंटकर हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply