एमपी के जबलपुर में कोरोना विस्फोट, 21 पाजिटिव मामले आए..!

एमपी के जबलपुर में कोरोना विस्फोट, 21 पाजिटिव मामले आए..!

प्रेषित समय :21:36:12 PM / Mon, Jan 3rd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश में एक बार फिर कोरोना संक्रमण ने तेजी से पैर पसार लिए है, इंदौर, भोपाल के बाद अब जबलपुर में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे है, आज जबलपुर में 21 कोरोना संक्रमित मामले सामने आने से हड़कम्प मच गया है, इसके साथ ही जबलपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 50 हो गई है.

बताया जाता है कि एमपी के इंदौर व भोपाल में परिवारों पर कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है, दोनों शहरों में बीते 48 घंटे में 286 में से 66 केस 16 परिवारों से आए हैं. इंदौर में 9 परिवारों के 39 लोग शामिल हैं. जबकि भोपाल के 7 परिवारों से 27 संक्रमित हैं, जिसमें  पति, पत्नी व  बच्चे भी हैं. वहीं जबलपुर में भी कोरोना संक्रमण ने तेजी से पैर पसारने शुरु कर दिए है, आज जबलपुर में कोरोना संक्रमण के 21 मामले सामने आने से हड़कम्प मच गया है, जबलपुर में कोरोना एक्टिव मामले 50 हो गए है, यदि लोगों ने अभी भी कोविड गाइड लाइन क ा पालन नहीं किया तो आने वाले दिनों में हालात और भी बिगड़ सकते है. इधर सीएम शिवराजसिंह चौहान का कहना है कि हम बाकी गतिविधियां भी नहीं रोक रहे, भगवान करे रोकना भी न पड़े, कॉलेज स्कूल चलते रहें. वहीं इंदौर कलेक्टर ने कहा कि खतरनाक तरीके से कोरोना बढ़ रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में विधायक विनय सक्सेना के प्रयास को मिली सफलता: विक्टोरिया अब होगा 500 बिस्तर का अस्पताल, 50 करोड़ की लागत से बनेगा नया भवन

एमपी में दो लाख टीनएजर को लगा राहत का टीका, इंदौर पिछड़ा, जबलपुर में 5 हजार से ज्यादा ने लगवाई वैक्सीन

एमपी के जबलपुर में पकड़े गए दो शातिर लुटेरे: हाथ से मोबाइल छीनकर भाग जाते थे, 6 वारदातों का खुलासा

एमपी के जबलपुर में बहुचर्चित कक्कू पंजाबी-राजू मिश्रा हत्याकांड के मुख्य गवाह की संदिग्ध हालात में मौत

भोपाल से जबलपुर आए सब-इंस्पेक्टर ने शराब के नशे में धुत्त होकर होटल में किया हंगामा..!

Leave a Reply