भीलवाड़ा में कांग्रेस महिला पार्षद में तालाब में छलांग लगा किया सुसाइड

भीलवाड़ा में कांग्रेस महिला पार्षद में तालाब में छलांग लगा किया सुसाइड

प्रेषित समय :11:18:59 AM / Wed, Jan 5th, 2022

भीलवाड़ा.  राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में कांग्रेस पार्षद वर्षा दरयानी बीते मंगलवार शाम एक तालाब में मृत पाई गई. बताया जा रहा है कि महिला पार्षद ने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली. घटनाक्रम के मुताबिक अपने घर से 3 बजे निकली पार्षद का शव कुछ समय बाद गांधी सागर तालाब में तैरता हुआ पाया गया.

वहीं वर्षा को गांधी सागर में छलांग लगाते आसपास मौजूद कुछ लोगों ने देखा था जिसके बाद भीमगंज थाने में सूचना दी गई. इसके अलावा तालाब पर मौजूद लोगों ने वर्षा को निकालने की कोशिश की लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुकी थी.

मानसिक रूप से परेशान थी महिला पार्षद

भीमगंज पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 4 बजे वर्षा दरयानी गांधी सागर झील पहुंची और झील के किनारे काफी देर तक खड़ी रही फिर अचानक पानी में छलांग लगा दी.

घटना का पता चलते ही तालाब के किनारे लोगों की भीड़ बढ़ गई एवं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पानी से निकलवाकर मोर्चरी में रखवाया. पार्षद के पति और बेटे ने शव की शिनाख्त की. फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि महिला पार्षद पिछले काफी समय से मानसिक रूप से बीमार चल रही थी.

अब पुलिस सुलझाएगी मौत की गुत्थी

बता दें कि वर्षा दरयानी वार्ड नंबर 42 से कांग्रेस की पार्षद थी. मृतका के परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक वर्षा काफी समय से डिप्रेशन की समस्या से जूझ रही थी. वह रीढ की हड्डी के दर्द से परेशान रहती थी जिसके कारण ज्यादा देर बैठ और खड़े नहीं रह पाती थी. परिवार वालों का कहना है कि उन्हें कई बार चिकित्सकों को दिखाया गया लेकिन उन्हें कोई फर्क महसूस नहीं हुआ. फिलहाल पुलिस इस आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में लग गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: 5 गांव से गायब हुए 70 गधे, पुलिस ने 15 को पकड़ा, पिंकू-मिंकू बुलाकर कर रहे पहचान

राजस्थान: बेटे ने पिता का 40 लाख का बीमा कराया, फिर क्लेम लेने के लिए कर दी हत्या

राजस्थान: शादी में डीजे नहीं बजा तो दूल्हा ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

राजस्थान पंचायत चुनाव: कोटा-बारां जिला परिषद में BJP, श्रीगंगानगर और करौली में कांग्रेस का परचम

राजस्थान में जय महल पैलेस और रामबाग पैलेस होटल के विवाद का हुआ निपटारा

राजस्थान-छत्तीसगढ़ में थी तकरार, गहलोत सरकार के लिए संकटमोचक बनी योगी सरकार

Leave a Reply