Oppo ने 28 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ भारत में लॉन्च किये नेकबैंड ईयरफोन

Oppo ने 28 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ भारत में लॉन्च किये नेकबैंड ईयरफोन

प्रेषित समय :10:48:21 AM / Thu, Jan 6th, 2022

Oppo ने अपने लेटेस्ट नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन Enco M32  को भारत में लॉन्च कर दिया है. नए ईयरफोन फास्ट चार्जिंग तकनीक, लंबी बैटरी लाइफ, बैलेंस्ड ऑडियो आउटपुट, डस्ट और पानी वाटर रेजिस्टेंट IP55 रेटिंग जैसे स्पेसिफिकेशन के साथ आते हैं. नए ईयरबड्स Enco M31 का सक्सेसर है. नए इयरफ़ोन एक इंडिपेंडेंट साउंड कैविटी से लेस हैं जो एक लार्ज साउंड फील्ड और इमर्सिव साउंड एक्सपीरियंस देता है.

ईयरफोन कॉलिंग के लिए AI कॉल-नॉइज़-रिडक्शन एल्गोरिदम पर काम करते हैं. साथ ही इसमें दो डिवाइस के बीच स्विच करने के लिए डुअल-डिवाइस, फास्ट-स्विचिंग फ़ंक्शन भी दिए गए हैं. Oppo Enco M32 ईयरबड्स में हॉल मैग्नेटिक स्विच दिया गया है. इसका अनिवार्य रूप से मतलब यह है कि जब दो ईयरबड एक साथ जुड़े होते हैं तो म्यूजिक रुक जाएगा और जैसे ही इन्हें अलग किया जाएगा ईयरबड्स दोबारा कनेक्ट हो जाएंगे.

ओप्पो Enco M32 की भारत में कीमत

भारत में Oppo Enco M32 की कीमत 1,799 रुपये निर्धारित की गई है. हालांकि, ओप्पो इयरफोन को पहली बिक्री अवधि के दौरान 1,499 रुपये के स्पेशल डिस्काउंट प्राइस पर पेश करेगा  जो 10 जनवरी से 12 जनवरी तक अमेजन और ओप्पो ऑनलाइन स्टोर पर होगी. इसके अलावा, नए ईयरफोन 10 जनवरी से सभी रिटेल आउटलेट पर 1799 रुपये की कीमत पर खरीदने के लिए भी उपलब्ध होंगे. ईयरफोन ब्लैक कलर ऑप्शन में आते हैं.

ओप्पो Enco M32 के स्पेसिफिकेशन

\लॉन्च से पहले ओप्पो ने इयरफोन  का एक टीज़र जारी किया था जिसमें इसके टॉप स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा किया गया था. कंपनी का कहना है कि Oppo Enco M32 इयरफोन 10 मिमी टाइटेनियम-प्लेटेड कम्पोजिट डायफ्राम डायनेमिक ड्राइवर पैक के साथ आते हैं. इयरफोन एएसी ऑडियो फॉर्मेट का सपोर्ट करते हैं.

नेकबैंड में तीन बटन होते हैं: कॉल को कंट्रोल करने और वॉयस असिस्टेंट के लिए मल्टी फंक्शन बटन, वॉल्यूम अप, और वॉल्यूम डाउन. कनेक्टिविटी के लिए इनमें वे ब्लूटूथ v5.0 दिया गया है और ये एक डुअल-डिवाइस फास्ट स्विचिंग सुविधा के साथ आते हैं.

Oppo Enco M32 इयरफोन को डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IP55 रेटिंग मिली है. साथ ही ये फ्लैश चार्जिंग तकनीक के साथ आते हैं, और ओप्पो के अनुसार, इयरफ़ोन 10 मिनट की फास्ट चार्जिंग में 20 घंटो तक प्लेबैक दे सकते हैं. इसके अलावा, ओप्पो का दावा है कि ईयरफोन की 220mAh की बैटरी को यूएसबी टाइप-सी केबल के माध्यम से 35 मिनट में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है. ईयरफोन का वजन 26.8 ग्राम है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लॉन्चिंग से पहले OnePlus 10 Pro की खास जानकारियां लीक, मिलेंगे धांसू कैमरे और प्रोसेसर

देश के 13 शहरों में अगले साल लॉन्च होगी 5G सेवाएं

भारत की पहली कनेक्टेड ई-माउंटेन साइकिल F2i और F3i लॉन्च

Tecno ने लॉन्च किया अपना पहला 5G फोन, जानिए कीमत

नए अट्रैक्टिव कलर में मिलेगी Suzuki Access 125, नया वैरिएंट लॉन्च

Leave a Reply